होम / मिर्जापुर सीजन 3’ का पोस्टर आया सामने, गुड्डू भैया ने शेयर किया पोस्ट

मिर्जापुर सीजन 3’ का पोस्टर आया सामने, गुड्डू भैया ने शेयर किया पोस्ट

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 19, 2022, 12:07 pm IST
इंडिया न्यूज़,OTT News (Mumbai) :
ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। बता दे कि  इसके बाद सीरीज के दूसरे सीजन  को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वही अब इस सीरीज को पसंद करने वाले दर्शकों को अब‘मिर्जापुर 3’के आने का बेसब्री से इंतजार है।

अली फजल ने शेयर किया पोस्टर

Mirzapur season 3 POST
Mirzapur season 3 POST

बता दें कि हाल ही में अली फजल ने अपने इंस्टा पर एक पोस्टर   शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ब्लैक हूडी पहने दिख रहा है, जिसपर वेब सीरीज के सभी मुख्य किरदारों के नाम भी लिखे हुए हैं।  शेयर किए हुए पोस्टर के नीचे बड़े अक्षरों में ‘मिर्जापुर 3’ के साथ ‘कमिंग सून’ भी लिखा हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि अली फजल ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘फैन आर्ट’। इससे यह साफ पता लग रहा है कि यह पोस्टर सीरीज के किसी फैन द्वारा बनाया गया है। इसके अलावा इस पोस्टर को लेकर मेकर्स और एक्टर्स किसी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

‘मिर्जापुर 3’अगले साल होगी रिलीज

आपको बता दें कि‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज डेट की तो दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। खबरों की मानें तो इस साल अगस्त से सितंबर के बीच सीजन 3 की शूटिंग समाप्त हो जाएगी, लेकिन मेकर्स ने सीजन 3 को अगले साल रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT