भाग्य लक्ष्मी सह-अभिनेता ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती प्यार से आइसक्रीम के लिए लड़ते आये नज़र

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : भाग्य लक्ष्मी सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टेलीविजन शो में से एक है, और इसके अभिनेता, ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती सोशल मीडिया सनसनी हैं। उनके वीडियो हमेशा उनके टॉम एंड जेरी जैसे मजाक उड़ाते हैं, जो देखने में हमेशा मजेदार होता है। ऐश्वर्या और रोहित ने हाल ही में भाग्य लक्ष्मी का एक साल पूरा किया है, और उन्होंने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए अपनी खुश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे द्वारा साझा किए गए वीडियो में वे एक आइसक्रीम को लेकर काफी प्यार से लड़ते नजर आ रहे हैं। रोहित अपने चॉकलेट कोन का आनंद लेने में व्यस्त है, जबकि ऐश्वर्या की निगाहें इस पर हैं और वह भी खाना चाहता है। रोहित ने साझा करने से इंकार कर दिया और इससे दोनों के बीच मजेदार मजाक होता है।

ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती का वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक

नासमझी के बीच रोहित के चेहरे पर आइसक्रीम मारी जाती है और बचा हुआ जमीन पर गिर जाता है. ऐश्वर्या और रोहित को उनके फैंस प्यार से ‘ऋषमी’ कहते हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: “परेशन करके रख दिया है।”

शो में ऐश्वर्या खरे भले ही बेहद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हों, वहीं भाग्य लक्ष्मी उनके हालिया फोटोशूट काफी धमाकेदार हैं। ऐश्वर्या एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार हैं और स्टाइलिश नेहा अधविक महाजन के साथ उनकी हालिया फैशन परेड ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

भाग्य लक्ष्मी के ट्रैक की यदि बात की जाये तो उसमे मलिष्का की माँ लक्ष्मी की जान लेना चाहती है और बलविंदर को ऋषि के जीवन से उसकी पहचान मिटाने के लिए काम पर रखती है। बलविंदर लालची हो जाता है और मलिकशा की मां द्वारा निर्धारित शर्तों से सहमत हो जाता है। वह एक पंडित (पुजारी) के भेष में ऋषित हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि लक्ष्मी और ऋषि इस स्थिति से कैसे लड़ते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news