होम / Actress's Niece Left In The Middle Of The Road: अभिनेत्री की भतीजी को छोड़ा बीच सड़क पर

Actress's Niece Left In The Middle Of The Road: अभिनेत्री की भतीजी को छोड़ा बीच सड़क पर

India News Editor • LAST UPDATED : February 27, 2022, 1:58 pm IST

Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road

अभिनेत्री की भतीजी को छोड़ा बीच सड़क पर

इंडिया न्यूज ,नई दिल्ली

Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road : शबाना आजमी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं, उन्होंने सोशल मिडिया के जरिए अपनी बतीजी के साथ हुई हरकत की जानकारी दी है। शबाना आजमी सोशल मीडिया का काफी यूज करती हैं। वह इसके जरिए अक्सर अपने फैंस से बात करती रहती हैं। मेघना विश्वकर्मा के साथ बीती बात के बारे में फेसबुक पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।(अभिनेत्री की भतीजी को छोड़ा बीच सड़क पर)

मेघना का बूरा अनूभव(Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road)

मेघना विश्वकर्मा जो अभिनेत्री शबाना आजमी की भतीजी हैं, उनको एक बार टैक्सी में जाते वक्त बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा। मुंबई में उनको ओला टैक्सी ड्राइवर आधी रात को बीच रास्ते में उतार कर चला गया। इस बात को शबाना आजमी ने सोशल मीडिया के जरिए दर्शाया है।

शोयल मीडिया पर वायरल

इस बुरे अनुभव के बारे में मेघना विश्वकर्मा ने फेसबुक पर बहुत लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उनके इस पोस्ट का लिंक अभिनेत्री शबाना ने शेयर करते हुए लिखा कि मेरी 21 वर्षीय भतीजी के साथ ओला में एक भयानक अनुभव हुआ है। यह स्वीकार करने के बिल्कुल भी लायक नहीं है।

Actress's Niece Left In The Middle Of The Road
Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road

सोशल मीडिया पर शबाना आजमी के द्वारा किया यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।(Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road)

दूसरी कैब ले पाना था मुश्किल

मेघना विश्वकर्मा ने अपने फेसबुक के द्वारा बताया कि मेरी ओला राइड लोअर परेल से अंधेरी वेस्ट तक थी। कैब ड्राइवर ने मुझे आकर पिक किया और राइड के 5 मिनट बाद ड्राइवर को महसूस हुआ कि रास्ते में ट्रैफिक ज्यादा है

Actress's Niece Left In The Middle Of The Road
Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road

और वह देर से अपने घर पर पहुंचेगा। इसलिए ड्राइवर ने मुझे दादर ब्रिज के बीच में उतार दिया।(Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road) अस टाइम काफी रात हो चुकी थी और दूसरी कैब ले पाना मुश्किल था।

देर रात पहुॅँँची घर

मेघना विश्वकर्मा ने बताया कि वह बीच रास्ते में उतरी और दादर मार्केट से होते हुए पैदल गई। और घर तक पहुंचने में उसे 2 घण्टे का वक्त लगा। असने ड्रावर का नाम मुस्तकिन खान बताया था। इस बात को लेकर अभिनेत्री के फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Actress's Niece Left In The Middle Of The Road
Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road

 

 

बेटे की शादी के बारे कहा(Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road)

शबाना आजमी बेटे फरहान अख्तर की शादी के बारे में भी शोशल मिडिया पर बताया है। फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी कर ली है। दोनों की शादी जावेद अख्तर और शबाना के खंडाला स्थित फॉर्म हाउस पर हुई। अनुषा डांडेकर, रिया चक्रवर्ती और फराह खान और अमृता अरोड़ा सहित कई सितारे शामिल हुए।(Actress’s Niece Left In The Middle Of The Road)

 

Read More: WhatsApp New Search Feature इस नए चैटिंग फीचर से यूजर एक्सपेरिंस होगा और भी शानदार

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Air India Express: यात्रियों के लिए वैकल्पिक उड़ानों की व्यवस्था करेगी एयर इंडिया, कंपनी में चल रही है क्रू की कमी -India News
Thailand Visa Exemption: थाईलैंड जाने वाले भारतीयों के लिए अच्छी खबर! पर्यटकों के लिए बढ़ा वीजा छूट कार्यक्रम -India News
US News: एचआईवी फैलाने की जानबूझकर की कोशिश, अमेरिकी शख्स ने 30-50 पुरुषों और लड़कों के साथ बनाया यौन संबंध! -India News
Security Forces: सुरक्षाबलों के साथ कुलगाम में ताजा मुठभेड़, एक आतंकी ढेर -India News
China Lunar Mission: चीन का गुप्त चांग’ई 6 मिशन दे रहा साज़िश और चिंता को जन्म, क्या है ड्रैगन का प्लान? -India News
Cancer Study: कारों में कैंसर पैदा करने वाले रसायनों में सांस ले रहे लोग, अध्ययन में हुआ खौफनाक खुलासा -India News
Paneer Sandwich: पनीर सैंडविच की जगह महिला को मिला चिकन, 50 लाख का मुकदमा -India News
ADVERTISEMENT