होम / फिनाले से पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हुए अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

फिनाले से पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हुए अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 14, 2023, 2:28 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Abdu Rojik evicted from Bigg Boss house): बिग बॉस में अब तक काफी खुशी का माहौल था। बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले आये और उनसे ढेर सारी बातें की है। अब आने वाले एपिसोड में सबके दिलों की जान अब्दु रिजिक बिग बॉस से बाहर होने वाले।

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आ गया है, जिसमें अब्दू रोजिक को बेघर होते दिखाया गया है। वीडियो में देखा गया, बिग बॉस सभी को कॉमन एरिया में बुलाकर अब्दू के घर से जाने का ऐलान करते हैं। ये सुनकर सबके होश उड़ जाते हैं।

आपको बता दें कि अब्दू रोजिक शिव और साजिद खान के सबसे करीब थे। जहां शिव और अब्दू दिनभर एक दूसरे के साथ मस्ती करते थे, वहीं साजिद को हर कदम पर अब्दू का साथ देते देखा गया है। चाहे उन्हें कोई बात हिंदी में समझानी हो या टास्क की बात हो, साजिद ने हर पल उनका साथ दिया है। दोनों की जोड़ी को बाहर भी खूब पसंद किया जाता है।

गौरतलब है कि अब्दू रोजिक इससे पहले भी घर से बाहर गए थे। हालांकि तब उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए कुछ दिन तक बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा था। लेकिन उस वक्त भी उनके दोस्त काफी उदास हो गए थे। जैसे ही अब्दू वापस आए थे, तब सभी घरवाले काफी खुश हो गए थे।

अब्दू रोजिक को सभी कंटेस्टेंट्स पसंद करते हैं, इसके अलावा पूरे देश में भी उनकी तारीफ हो रही है। अब्दू रोजिक ताजिकिस्तान के रहने वाले हैं और वहां के मशहूर गायक हैं। अब्दू महज 20 साल के हैं लेकिन उन्होंने केवल अपने देश में ही नहीं, भारत समेत अन्य देशों में भी खूब नाम कमाया है।

लेटेस्ट खबरें