होम / माथे पर लाल तिलक लगाए आरती करते दिखे आमिर खान की दोतरफा धुलाई : कट्टरपंथियों ने बताया काफिर तो नेटिजन्स ने बायकॉट से बचने का ड्रामा बताया

माथे पर लाल तिलक लगाए आरती करते दिखे आमिर खान की दोतरफा धुलाई : कट्टरपंथियों ने बताया काफिर तो नेटिजन्स ने बायकॉट से बचने का ड्रामा बताया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : December 9, 2022, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार कलश पूजा की। आमिर खान प्रोडक्शन हाउस के नए ऑफिस में हुई इस पूजा के दौरान उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी मौजूद रहीं। आमिर और किरण ने पूजा के बाद एक साथ आरती की। जानकारी दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन ने गुरुवार (8 दिसंबर 2022) को अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान की पूजा और आरती करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में पूजा में ​हिस्सा लेने वाले अन्य स्टाफ मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं।

ऑफिस में पूजा के मौके पर आमिर एक स्वेटशर्ट और डेनिम के साथ गले में गमछा पहने हुए नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने मराठी टोपी और माथे पर तिलक लगाया हुआ था, उनके सामने भगवान की तस्वीर थी जिसकी वो पूजा कर रहे थे।

 लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

जानकारी दें, सोशल मीडिया पर आमिर और किरण की पूजा करते हुए फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोग जहाँ उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं उससे ज्यादा उनके इस लुक पर सवाल उठा रहे हैं। कुछ का कहना है कि लगातार फिल्में बॉयकॉट होने के बाद पूजा-पाठ करके दिखाना केवल ड्रामा है। वहीं कुछ उनसे उनका असली मजहब पूछ रहे हैं।

वहीँ, मुस्लिम यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें काफिर कह रहे हैं। पठान लिखता है, “अरे, कलश पूजा क्यों। सर आप बता क्यों नहीं देते अपना असली मजहब। क्या आप हिंदू हैं, तब क्या जरूरत है मुस्लिमों को आपको गलत सलत कमेंट करने की।”

आतिक शेख ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया है कि ये काफिर है।

आमिर खान के पूजा करने से आक्रोशित मुस्लिमों को कुछ हिंदू यूजर्स ने करारा जवाब देते हुए लिखा, “अपनी फैमिली की तीन जनरेशन पीछे जाएगा तो तुम्हारे बड़े भी काफिर ही मिलेंगे। एक मुल्ले के कहने पर अपने से बड़ों का अपमान मत करो।” इसके बाद आतिक शेख आमिर खान का बचाव करने वालों को गालियाँ देता है।

आमिर खान-किरण राव का तलाक

बता दें कि कुछ साल पहले आमिर खान ने बताया था कि उनकी पत्नी भारत में सुरक्षित महसूस नहीं करतीं और देश छोड़ने को बोलती हैं। उनके इस बयान के बाद लोग उन पर और उनकी पत्नी पर खासा नाराज हुए थे। लोगों ने सलाह भी दी थी कि अगर ऐसा है तो उन्हें देश छोड़ देना चाहिए, यहाँ काम नहीं ढूँढना चाहिए। आपको बता दें, आमिर का यह बयान साल 2015 में आया था। इसके बाद समय-समय पर लोगों ने इसे आधार बनाकर उन्हें हिंदूविरोधी, भारत विरोधी बताया। उनकी फिल्मों का बहिष्कार भी हुआ। हालाँकि कुछ साल बाद खबर आई कि दोनों पति-पत्नी अलग हो रहे हैं।

जानकारी दें, किरण राव और आमिर खान ने पिछले वर्ष जुलाई में संयुक्त बयान जारी कर तलाक लेने की जानकारी साझा की थी। संयुक्त बयान में दोनों ने कहा था कि ये 15 वर्ष इतने अच्छे बीते कि हमने इस दौरान आजीवन साथ रहने वाले अनुभव एक-दूसरे के साथ साझा किया। उन्होंने कहा था, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं, ये बेटे आज़ाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा।”

लेटेस्ट खबरें