लाइगर फिल्म का ‘आफत’ गाना रिलीज़: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लव स्टोरी को दिखता है गाना

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर की आने वाली फिल्म लाइगर से ‘आफत’ नामक तीसरा गीत रिलीज़ हो गया है। वीडियो सांग में विजय और अनन्या की सिज़लिंग केमिस्ट्री दिखाई गई है और वे इस तरह की एक आदर्श ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाते हैं। सुखदायक गीत और डांस मूव्स आपको स्क्रीन से जोड़े रखेंगे। गाने में दोनों ही काफी क्लोज नजर आ रहे है। और काफी अच्छे कपल भी नजर आ रहे है।

वीडियो सॉन्ग को ट्विटर पर शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा ने लिखा, ‘वाइब टू मोस्ट इलेक्ट्रिक सॉन्ग ऑफ द ईयर #AAFAT। गाने को ज़हरा खान और तनिष्क बागची ने गाया है।

जो गाने पहले रिलीज़ हुए थे, वे संगीत प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए। जहां ‘अकड़ी पकड़ी’ कुछ तेज-तर्रार बीट्स के साथ एक पेपी डांस नंबर था, वहीं ‘वात लगा देंगे’ हर तत्व से अलंकृत एक एड्रेनालाईन-पंपिंग मास एंथम था जो किसी को भी ऊर्जावान बीट्स पर नृत्य करने के लिए मजबूर कर सकता है।विजय देवरकोंडा, जिसे तब झटका लगा जब रोमांटिक ड्रामा वर्ल्ड फेमस लवर ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया, वह लिगर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। फिल्म ने ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि इसे “बड़े पैमाने पर” मामला बताया जाता है। विजय ने अब अपने नए गाने आफत का टीजर शेयर किया है। इसमें, हम विजय को अनन्या पांडे पर नज़रें चुराते हुए देखते हैं। दोनों ही गाने में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है।

विजय देवरकोंडा के आने वाले प्रोजेक्ट्स

इस बीच, विजय देवरकोंडा पुरी जगन्नाथ की लिगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 25 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने की संभावना है। विजय देवरकोंडा एक भाषण दोष के साथ किकबॉक्सर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अनन्या पांडे ने महिला प्रधान भूमिका निभाई है जबकि राम्या कृष्णन और रोनित रॉय ने लिगर में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। माइक टायसन लाइगर में एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं। पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

Latest news
Related news