होम / Alia Bhatt On Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट को लेकर आलिया भट्ट ने ऐसा क्यों कहा

Alia Bhatt On Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट को लेकर आलिया भट्ट ने ऐसा क्यों कहा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 8, 2022, 12:26 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt On Brahmastra:

फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ – साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी सुर्खियों में हैं खास बात ये है कि कारण सिर्फ फिल्म का रिलीज डेट नहीं बल्कि कुछ और भी है। बता दें रणबीर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि उन्होंने बीफ का आनंद लिया है । ऐसे में बजरंग दल के सदस्यों और कुछ हिंदू लोगों के द्वारा रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अब विरोध के स्वर सुनाई देने लगे हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बॉयकॉट भी ट्रेंड कर रहा है। बता दें इससे पहले भी कुछ बड़ी बजट की फिल्में बॉयकॉट की वजह से फ्लाफ रही हैं। ऐसे में इस मुद्दे को लेकर अभीनेत्री आलिया भट्ट ने एक बयान दिया।

 

 

आलिया ने कही ये बात 

इन माहोल को देखते हुए जब आलिया और रणवीर से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद इस बात का अंदाजा लगाना आसान है कि उन्हें अपने फिल्म पर पूरा भरोसा हैं दरअसल आलिया का मानना है कि ये फिल्म रिलीज के लिए बेहतरीन समय है। आलिया भट्ट ने बुधवार को कहा कि उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए 9 सितंबर एक अच्छी तारीख है। बता दें आलिया के साथ रणबीर का भी यही मानना है।

 

फिल्म रिलीज के लिए है ये अच्छा समय 

कपल ने कहा कि “यह एक फिल्म रिलीज करने के लिए एक अच्छा माहौल है”। बुधवार को दिल्ली में एक प्रेस मीट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या ब्रह्मास्त्र रिलीज करने के लिए यह सही माहौल है। आलिया ने जवाब दिया, “क्लाइमेट बस ये है की सितंबर है फिर अक्टूबर आएगा।”अभिनेता ने कहा, “ऐसी कोई बात नहीं है। फिल्म रिलीज करने के लिए यह एक खूबसूरत माहौल है। अभी हमें स्वस्थ, खुश और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हम सभी को सामान्य जीवन के लिए आभारी होना चाहिए। तो ऐसे कुछ मत बोलो, आप हैप्पनेस स्प्रेड करो। वातावरण नकारात्मक नहीं है। सब कुछ सकारात्मक है, सब कुछ अच्छा है। और यही है।”

 

बजरंग दल के सदस्य कर रहे हैं प्रदर्शन 

बता दें विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों द्वारा रणबीर और आलिया को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में जाने से रोकने के बाद यह टिप्पणी आई है। हिंदू समूहों के सदस्यों ने बीफ का आनंद लेने के बारे में रणबीर की पिछली टिप्पणियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। ऐसे में अब फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बॉयकॉट भी ट्रेंड कर रहा है।

 

ये भी पढ़े – नीति मोहन अब सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका में आएगी नजर, इंटरव्यू में दिया ऐसा ब्यान

लेटेस्ट खबरें

Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
करिश्मा कपूर अपने भाई Ranbir Kapoor की इस एक्स गर्लफ्रेंड को बनाना चाहती थीं भाभी, Alia Bhatt से पहले ये एक्ट्रेस थी पसंद -Indianews
शुक्रवार के दिन पूजा के समय करें ये चमत्कारी उपाय, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा -Indianews
France: फ्रांस में एक शख्स ने चाकू से स्टूडेंट पर किया हमला, दो लड़कियां घायल- Indianews
India Cruise Missile: भारत ने किया स्वदेशी क्रूज मिसाइल का परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई
Jharkhand gang rape: स्पेनिश कपल ने झारखंड की घटना पर जारी किया डिटेल वीडियो, शेयर की यह दिल झकझोर देने वाली बात- Indianews