Ratan Tata: जल्द देखने को मिलेगी, रतन टाटा बायोपिक फिल्म 2023 में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

देश के दिग्गज उद्योगपति आइकॉन रतन टाटा को भारत और दुनिया भर में कौन नहीं जानता है। टाटा ग्रुप भारत के सबसे बड़े व्यापारिक समूह में से एक है। जिसकी स्थापना जमशेदजी टाटा ने की थी और इनके परिवार की पीढ़ियों ने इसका विस्तार किया है. देश के प्रतिष्ठित टाटा ग्रुप को और मजबूत बनाने के लिए रतन टाटा ने कड़ी मेहनत की है। वहीं अब रतन टाटा पर जल्द ही एक बायोपिक फिल्म बनने जा रही है। जी हां बहुत जल्द रतन टाटा की जिंदगी से जुड़ी फिल्म सिनेमाघरों में नजर आने वाली है।

टाटा ग्रुप भारत का गौरव है, आम आदमी से लेकर बड़े सेलिब्रिटी तक रतन टाटा के बारे में लिखने और बोलने से पहले सौ बार सोचते है. वहीं इस बार नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर ने दिग्गज उद्योगपति और आइकॉन रतन टाटा की जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे काफी कुछ लिखा जिस पर अब एक फिल्म भी आपको देखने को मिलेगी.

कौन बना रहा है रतन टाटा पर फिल्म

खबरों की मानें तो नेशनल अवॉर्ड विनर सुधा कोंगरा रतन टाटा की जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में एक फिल्म बनाने जा रही है। सुधा कोंगरा के निर्देशित में बन रही ये फिल्म काफी कुछ रतन टाटा की जिंदगी के बारे में दर्शाने वाली है।

कब आएगी ये फिल्म

विनर सुधा कोंगरा के निर्देशित में बन रही फिल्म की शूटिंग 2023 के लास्ट में शुरू हो सकती है। बता दें कि फिल्म का रिसर्च वर्क पूरा हो चुका है। वहीं निर्देशक सुधा इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि रतन टाटा जैसी सम्मानित और जानी मानी पर्सनैलिटी पर फिल्म बनाना एक सपना है। जो अब वो पूरा करने जा रही है।

 

 

 

Latest news
Related news