होम / मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए'.. बड़े परदे पर उतारी जायेगी अटल बिहारी वाजपेयी की फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे रोल

मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए'.. बड़े परदे पर उतारी जायेगी अटल बिहारी वाजपेयी की फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे रोल

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 18, 2022, 4:42 pm IST

संबंधित खबरें

मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए’…पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के इसी सपने को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. निर्देशक रवि जाधव जल्द ही उल्लेख एनपी की किताब ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स’ पर आधारित एक फिल्म लाने वाले हैं। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी का नाम फाइनल किया गया है. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक ‘मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए- अटल’ में पंकज त्रिपाठी को अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में देखा जाएगा।

अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो सकती है फिल्म

इस बायोपिक की अनाउंसमेंट इसी साल 28 जून में कर दी गई थी। पर , उस वक़्त फिल्म में स्टारकास्ट कौन होगा इसकी जानकारी को पब्लिक नहीं किया गया था। लेकिन अब मेकर्स ने न केवल फिल्म में पंकज त्रिपाठी को लीड रोल में लेने का ऐलान किया है, बल्कि फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी भी शेयर की है। बताया जा रहा है कि रवि जाधव के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

लोगों की उम्मीद पर खरा उतरूंगा: निर्देशक रवि जाधव

पंकज त्रिपाठी ने इस दौरान कहा कि “ऐसे मानवीय राजनेता को पर्दे पर चित्रित करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। वह न केवल एक राजनेता थे, बल्कि उससे कहीं अधिक, वह एक उत्कृष्ट लेखक और एक प्रसिद्ध कवि थे। उन महान पुरुष के नक्शे कदम पर चलना मेरे जैसे अभिनेता के लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है।”
वहीं निर्देशक रवि जाधव कहते हैं, “एक निर्देशक के रूप में मैं डायरेक्ट करने के लिए अटलजी की कहानी से बेहतर कोई और कहानी नहीं मांग सकता। सबसे बड़ी बात ये है कि अटलजी की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए मेरा साथ पंकज त्रिपाठी जैसे एक अनुकरणीय अभिनेता दे रहे हैं।उन्होंने उम्मीद जताई है कि मैं लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।”
अब दर्शकों को अटल बिहारी वाजपेयी की इस आगामी बायोपिक का इंतज़ार है, अगले साल की आखिर तक आ सकती है.

लेटेस्ट खबरें

Amit Shah: गुजरात में बीजेपी को फिर मिलेगी क्लीन स्वीप, इंडिया न्यूज पर गृहमंत्री का दावा
Supriya Shrinet: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने नक्सलियों को बताया शहीद, क्या है जनता की राय-Indianews
Devil Tree: शैतानों का ये पेड़ संजीवनी बूटी से कम नहीं, कैंसर और मलेरिया में भी कारगर
Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश, AAP का बड़ा आरोप- Indianews
भारती सिंह ने Arti Singh की शादी का इनविटेशन किया रिवील, गोल्डन थीम वेडिंग कार्ड संग दिखा चॉकलेट बॉक्स
Viral News: कपल ने शेयर किया ऐसा अनोखा इनविटेशन कार्ड कि लोग ले रहे मौज, यूजर्स दे रहे ऐसी शुभकामनाएं- Indianews
मनी लॉन्ड्रिंग की खबरों के बीच Salman Khan के घर पहुंची Shilpa Shetty, मां के संग नजर आई एक्ट्रेस -Indianews