फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी के लिए Vicky Kaushal ने बनाया रोमांटिक प्लान, वाइफ Katrina Kaif को मिलेगा खास सरप्राइज

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Anniversary: बॉलीवुड के सुपरहॉट और रोमांटिक कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बंधन को एक साल पूरा होने वाला है। बता दें कि अगले महीने 9 दिसंबर को कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगा। इस मौके पर धुआंदार पार्टी होने वाली है। लवबर्ड्स की शादी के एक साल पूरे होने पर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच कैटरीना और विक्की के एनिवर्सरी प्लान को लेकर खुलासा हुआ है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं कैटरीना कैफ

आपको बता दें कि हाल में कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यहां एक्ट्रेस पिंक सूट में अकेले ही ट्रैवल करने के लिए निकली थीं। इस बीच खबरें हैं कि, कपल ने पहली सालगिरह सेलिब्रेशन के लिए डेस्टिनेशनल रोमांटिक ट्रिप प्लान किया है।

मालदीव में रोमांटिक डेट करेंगे विक्की-कैटरीना

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विकी वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस मौके पर कपल एक-दूसरे के साथ क्लालिटी टाइम बिताना चाहता है। इसलिए कैटरीना और विक्की ने अपने पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन मालदीव में एक रोमांटिक गेटवे प्लान किया है।

कुछ ऐसा है वेडिंग एनिवर्सरी प्लान

शादी के बाद एक टाइट वर्क शेड्यूल के चलते कटरीना और विक्की को लंबी छुट्टी पर जाने का मौका नहीं मिला था, लेकिन अब अपनी शादी की सालगिरह पर स्पेशल प्लान बनाए हैं। वेडिंग एनिवर्सरी पर पहले कपल अपने परिवार के पूजा-पाठ साथ छोटी सी पूजा कर सकते हैं। विक्की की मां वीना कौशल ने कपल को आशीर्वाद देने अपने परिवार के पंडित को भी बुलाया है। बाकी कटरीना और विक्की ने मिलकर मालदीव वेकेशन पर जाने वाले हैं। कपल ने एक-दूसरे के लिए कुछ स्पेशल सरप्राइज भी प्लान किए हैं।

Latest news
Related news