होम / Student Of The Year 3: Vicky Kaushal को मिला Karan Johar की फिल्म का ऑफर, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

Student Of The Year 3: Vicky Kaushal को मिला Karan Johar की फिल्म का ऑफर, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2022, 5:50 pm IST

संबंधित खबरें

Student Of The Year 3: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण को पहले विक्की की आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर बातें करते हुए देखा जा रहा है। लेकिन वहीं इस वीडियो के लास्ट में करण ने धमाकेदार खुलासा किया है।

विक्की को मिला करण की फिल्म का ऑफर

बता दें कि उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि वो विक्की के संग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ (Student Of The Year 3) बनाने जा रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में विक्की को फिल्म का ऑफर देते हुए भी देखा जा सकता हैं। करण-विक्की की पूरी बातों को सुनने के बाद फैंस काफी कंफ्यूज्ड हैं। फैंस अब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि करण क्या वाकई में विक्की संग ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ करना चाहते हैं? या फिर ये बस प्रोमोशनल वीडियो है।

लोगो को हुआ अब इस तीसरे पार्ट का इंतज़ार

आपको बता दें कि साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) उम्दा फिल्मों में से एक है। फिल्म के पहले पार्ट से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं, इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी साल 2019 में रिलीज हुआ था। जबकि दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे, आदित्य सील और तारा सुतारिया ने अपना डेब्यू किया था। ये दोनों ही फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। अब करण के नए वीडियो ने दर्शकों की बेताबी बढ़ा दी है।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ का ऐसे दिया ऑफर

सोशल मीडिया पर सामने आई इस वीडियो के आखिरी क्लिप में आप देखेंगे कि जब विक्की ‘गोविंदा नाम मेरा’ की पूरी कहानी सुनने के बाद करण की फिल्म को नहीं करने के बहाने बनाते हैं। इस पर करण बेहद सीरियस और गुस्से में नजर आते हैं और कहते हैं कि मैं एक्टर्स को अच्छी तरह से जानता हूं, तुम बहाने बना रहे हैं। इस पर करण को गुस्सा देख विक्की कहते हैं कि मैं दिल से आपकी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं और इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं लेकिन कुछ अलग और फन एक्शन और मजेदार होनी चाहिए।

विक्की की ये बातें सुनने के बाद फिर करण उन्हें अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए बेताब भी दिखते हैं। ऐसे में वो फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के बदले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ करने के लिए कहते हैं। करण के अब इस बड़े ऑफर के बारे में जानकर विक्की थोड़े शॉक्ड हो जाते हैं। इसके बाद करण कहते हैं ये नहीं करना है तो वो कर सकते हो। इस दौरान विक्की का एक्सप्रेशन देखने लायक है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tripura Weather: त्रिपुरा में लू का असर, सभी स्कूलों को 27 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश- indianews
Arti Singh ने दें संगीत में की खास परफॉर्मेंस, बिग बॉस के सितारे हुए शामिल – Indianews
Israel-Iran War: ईरान के चक्कर में बुरा फंसा पाकिस्तान, अमेरिका ने दी खुली चेतावनी-Indianews
दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! दिन दहाड़े युवक को मारा चाकू-Indianews
नहीं थम रहा मौत का मंजर! ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने एक बार फिर इजरायल को दी ऐसी घातक चेतावनी
Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना-आंध्र प्रदेश के कई करोड़पति उम्मीदवार आजमा रहे अपना किस्मत, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति-Indianews
Dry Skin Care: चेहरे के साथ हाथ पैरों का भी रखें ध्यान, इन चीजों का करें इस्तेमाल – Indianews
ADVERTISEMENT