होम / Breaking: दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 82 साल की उम्र में हुआ निधन, अस्पताल में थे भर्ती

Breaking: दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 82 साल की उम्र में हुआ निधन, अस्पताल में थे भर्ती

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 23, 2022, 11:35 pm IST

संबंधित खबरें

Vikram Gokhale Death: फिल्म, टेलीविजन और रंगमंच के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि उन्होंने पुणे के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनकी तबियत बिगड़ने के बाद पुणे स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बुधवार देर रात उनके निधन की खबर सामने आई है। डॉक्टरों ने बताया, गोखले को कुछ दिनों पहले दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुराना इंडस्ट्री का नाता

जानकारी के अनुसार, विक्रम गोखले का जन्म 30 अक्टूबर 1947 को पुणे में हुआ है। उनके पिता चंद्रकांत गोखले दिग्गज मराठी अभिनेता और आर्टिस्ट थे। विक्रम गोखले के परिवार का फिल्म इंडस्ट्री कई पीढ़ियों पुराना नाता है।

इन फिल्मों में भी निभाया अहम रोल

परवाना के बाद उन्होंने दर्जनों हिंदी और मराठी फिल्मों अहम किरदार निभाए हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘भूल भुलैया’, ‘मिशन मंगल’, ‘दिल से’, ‘दे दना दन’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’, ‘अग्निपथ’, ‘विक्रम बेताल’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

वहीं, बात अगर विक्रम गोखले के करियर की करें तो उन्होंने मराठी, हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है और उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT