होम / Varun Dhawan ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, परेशान हुए फैंस से की दुआ करने की अपील

Varun Dhawan ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, परेशान हुए फैंस से की दुआ करने की अपील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 8, 2022, 6:39 pm IST

संबंधित खबरें

Varun Dhawan Health Update: इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वहीं, बीते दिनों उन्होंने अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक खुलासा किया था कि वो फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के लिए कड़ी मेहनत के बाद से एक बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी का नाम ‘वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन’ है। इस बारे में वरुण ने बताया था कि उन पर किस तरह कोविड -19 महामारी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी का बहुत दबाव था। वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन एक वेस्टिबुलर विकार है जिसमें व्यक्ति के बैलेंस सिस्टम ठीक तरीके से काम नहीं करते है।

वरुण धवन ने बताई थी अपनी ये बिमारी

आपको बता दें कि वरुण धवन ने अपनी बीमारी के बारे में बताया था कि इसमें सुनने और उसे प्रोसेस करने की शक्ति बेहतर ढंग से काम नहीं कर पाती है। अब वरुण धवन ने ट्वीट्स के ज़रिए फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट दिया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने लाइफस्टाइल में कुछ चेजेंज करके अपनी बीमारी को ठीक करने की कोशिश कर रहें हैं।

ट्वीट्स के जरिए शेयर किया अपडेट

वरुण ने ट्वीट में लिखा, “हेलो दोस्तों, मैंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी के बारे में बताया था। मैंने बताया था कि मेरी सेहत इस वक्त 100 फीसदी ठीक नहीं है। लेकिन ये जानने के बाद आपका जो प्यार और केयर मुझे मिली है, मैं उसके लिए आप सभी का आभारी हूं और अपनी हेल्थ को 100 फीसदी ठीक करने पर काम भी कर रहा हूं।”

वरुण ने ट्वीट में फैंस से की अपील

वहीं, वरुण धवन ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “जो भी मेरे फैंस मेरी इस बीमारी के बाद मेरी परवाह कर रहे हैं। मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं कि मैं हर दिन योग, स्विमिंग, फिजियोथेरेपी और लाइफस्टाइल में कुछ ना कुछ चेंजेज करके मैं पहले से काफी कंफर्टेबल फील कर रहा हूं। धूप लेना कुछ समय तक सूरज के सामने बैठना मेरे लिए बेहद जरूरी है। भगवान से बढ़कर कुछ नहीं और आप लोगों का प्यार और सपोर्ट मुझे इसी तरह चाहिए और आपकी दुआओं की भी मुझे बहुत जरूरत है।”

लेटेस्ट खबरें