सामने आया उर्फी जावेद का नया लुक इस बार ड्रेस नहीं इस बात ने मचाया हंगामा

Urfi Javed Instagram:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई। उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है।

उर्फी ने होठों पर लगा लिया नीला रंग

बता दें उर्फी एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि कुछ और है। दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार व्हाइट कलर की ड्रेस में पोज देती दिखीं लेकिन होठों पर लगी लिपिस्टिक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। बता दें ना लाल, ना गुलाबी, ना महरुन बल्कि उर्फी ने होठों पर लगा लिया नीला रंग और ये देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कहां रुकने वाले हैं। उन्होंने भी एक के बाद एक ऐसे मजेदार कमेंट किए जिन्हें पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। किसी ने कहा कि क्या उर्फी ने नीले पेन की स्याही पी ली है तो किसी ने लिखा कि लिपिस्टिक की जगह इंक लगा लिया है। वहीं एक यूजर ने तो उर्फी को विष कन्या ही बता दिया।

 

ये हैं उर्फी के डिजाइनर

अब अक्सर ये सवाल उठता रहता है कि भला उर्फी जावेद के स्टाइल और कपड़ों को कौन डिजाइन करता है। क्योंकि उर्फी जितने अतरंगी कपड़े पहनती हैं उतने कोई नहीं पहनता। इस बार उर्फी का स्टाइल काफी यूनिक ही था। ऐसे में सवाल ये कि आखिर उर्फी का डिजाइनर है कौन। वैसे हाल ही में ये सवाल खुद उर्फी से ही किया गया था जिसका जवाब पूरी बेबाकी से इस हसीना ने दिया और बताया कि उनके कपड़े चूहे और कुत्ते डिजाइन करते हैं।

ये भी पढ़ें – Arbaaz Khan और Arjun Kapoor का होगा आमना-सामना, Malaika Arora संग इस शो में आएंगे नज़र

Latest news
Related news