Sushant Singh Rajput के निधन के 2 साल बाद Rhea Chakraborty की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री, इस शख्स को दिया दिल

Rhea Chakraborty is Dating Sonakshi Sinha Ex-Boyfriend: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा मीडिया में उछला था। बता दें कि रिया पर कई तरह के संगीन आरोप भी लगे थे, जिस वजह से रिया की पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा में रही। जहां एक तरफ रिया सिनेमा के पर्दे से दूर होती गईं तो वहीं वो अपनी निजी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश करती दिखीं।

इन सभी के बीच अब रिया चक्रवर्ती से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिससे साफ हो गया है कि रिया, सुशांत सिंह राजपूत को भूलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहीं हैं। दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से प्यार में पड़ गई हैं और उनके बॉयफ्रेंड का नाम भी सामने आ गया है।

रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री

आपको बता दें कि इस बारे में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में एक शख्स ने एंट्री ली है, जिससे वो बेइंतहा प्यार करती हैं। इस बार एक्ट्रेस रिया अपने इस रिश्ते को प्राइवेट ही रखना चाहती हैं। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं, जो सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं।

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि कपल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि रिया और बंटी साथ हैं और काफी खुश भी हैं। पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उनका कंधा और सपोर्ट सिस्टम बनकर रहें हैं। जब चीजें खराब हो रही थीं तब वो रिया के साथ थे।

बता दें कि बंटी स्पोर्ट्स और मनोरंजन जगत में बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक हैं। साथ ही बंटी सजदेह एक समय पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बॉयफ्रेंड भी रह चुके है।

रिया चक्रवर्ती का है विवादों से गहरा नाता

जानकारी के अनुसार, इस रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया कि रिया चक्रवर्ती, बंटी सजदेह की क्लाइंट रहीं हैं और इसी वजह से जब सुशांत सिंह राजपूत के केस के दौरान रिया से पूछताछ हो रही थी, तब बंटी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन दिनों दोनों साथ में दिखाई दिए थे।

Latest news
Related news