होम / बर्मा से भारत आई इस एक्ट्रेस ने Salman Khan के हंसते-खेलते परिवार में लगाई थी आग, पिता सलीम खान के तीनों बेटे हो गए थे खिलाफ

बर्मा से भारत आई इस एक्ट्रेस ने Salman Khan के हंसते-खेलते परिवार में लगाई थी आग, पिता सलीम खान के तीनों बेटे हो गए थे खिलाफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 25, 2022, 7:20 pm IST

संबंधित खबरें

Salim Khan Second Marriage: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी काफी विवादों में रही है, जिससे उनके परिवार को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि जब सलमान महज 15 साल के थे, तब ही उन्हें अपनी जिंदगी में एक ऐसा दौर देखना पड़ा, जिससे वो अंदर तक टूट गए थे। पिता सलीम खान (Salim Khan) के एक फैसले ने उनके हंसते खेलते परिवार में कलह मचा दिया था और इसके पीछे कहीं ना कहीं वजह बर्मा से भारत आई वो एक्ट्रेस भी रही जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डांस को एक अलग ही मुकाम और परिभाषा दी।

जब हेलन से सलीम खान ने की थी दूसरी शादी

आपको बता दें कि सलीम खान ने पहली शादी सुशीला चरक से की थी, जो ब्याह के बाद सलमा खान बन गईं। इनकी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल थी, लेकिन 1980 में हेलन से दूसरी शादी करते ही सब कुछ बिखर गया। उस वक्त सलीम खान के परिवार में इस खबर को सुनने के बाद काफी बवाल हुआ। सभी इस रिश्ते के खिलाफ थे, लेकिन सलीम और हेलन एक-दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे। वहीं सलीम खान सलमा से दूर भी नहीं रहना चाहते थे। अब ऐसे में घर में कलह-कलेश होना लाजिमी था।

सलमान खान भी हो गए थे नाराज

बताया जा रहा है कि उस वक्त इस शादी पर सलमा खान ने ही नहीं बल्कि सलमान खान ने भी काफी ऐतराज जताया था और वो सलीम खान से नाराज भी हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनसे बात तक करनी बंद कर दी थी। उस वक्त सलमा खान डिप्रेशन में चली गई थीं। जिससे सलमान खान को सबसे ज्यादा चोट पहुंची। लेकिन एक्ट्रेस हेलन में कुछ तो खास बात थी कि सलीम खान को अपना बनाने के बाद उन्होंने पूरे परिवार में अपनी जगह बना ली। उनकी अच्छाई जानने के बाद सलमान, अरबाज, सोहेल ही नहीं खुद सलमा खान ने भी इस रिश्ते को अपना लिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT