आदिपुरुष के राम -सीता की शादी में बाकी है दिन चार?

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) :प्रभास और कृति सेनन जल्द एक साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं। दोनों के फैंस उनको एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी बीच दोनों की डेटिंग और सगाई की बातें चल रही हैं। अब इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में कृति सेनन की फिल्म भेड़िया रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अदाकारा सुर्खियों में हैं। वो बात अलग है कि कृति फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है जल्द ही कृति और प्रभास सगाई करने वाले हैं। अब एक्ट्रेस ने इसकी असलियत बताई है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर प्रभास संग रिलेशनशिप की बात को अफवाह बताया 

उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, इसमें न तो प्यार है, न पीआर। हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया और उसके मजेदार मजाक ने कुछ भयानक अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करें- ये सारी अफवाहें निराधार हैं! उन्होंने फेक न्यूज वाला जीआईएफ भी लगाया।

हाल ही में खबर आई थी कि प्रभास ने आदिरुपुरुष के सेट पर घुटनों पर बैठकर कृति को प्रपोज किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि प्रभास अदाकारा कृति सेनॉन को काफी पहले ही प्रपोज कर चुके हैं। प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष के सेट पर ही अदाकारा कृति सेनेन को बकायदा प्रपोज किया है।

यही नहीं रिपोर्ट में ये बी कहा गया था कि दोनों फिल्म स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जल्दी ही दोनों की सगाई भी हो सकती है।

अब ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। वहीं इससे पहले वरुण धवन ने इस ओर इशारा किया था। करण जौहर वरुण से पूछते हैं कि लिस्ट में कृति सेनन का नाम क्यों नहीं है।

वरुण जवाब देते हुए कहते हैं कि कृति का नाम इसीलिये नहीं था क्योंकि कृति…इतना कहते है कि कृति उन्हें टोक देती है लेकिन फिर भी वरुण रूकते नहीं है और कहते हैं- किसी के दिल में है। करण, वरुण से नाम का खुलासा करने को कहते हैं, इस पर वह जवाब देते हैं ‘एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।’

Latest news
Related news