होम / एक बार फिर से तारा सिंह मचाने आ रहा है तबाही, सनी देओल ने शेयर किया ‘गदर 2’ का पोस्टर

एक बार फिर से तारा सिंह मचाने आ रहा है तबाही, सनी देओल ने शेयर किया ‘गदर 2’ का पोस्टर

Rizwana • LAST UPDATED : January 26, 2023, 3:35 pm IST

संबंधित खबरें

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल के लिए फैंस को 22 साल लंबा इंतजार करना पड़ा है। हालांकि, अब फैंस को ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसी बीच गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल ने फिल्म ‘गदर 2’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। सनी देओल के लुक को देखकर फैंस उतावले हो गए हैं। वह सनी देओल के सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसा रहे हैं। आइए देखते हैं कि फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल का लुक कैसा है।

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सनी देओल कुर्ता और पायजामा पहने हुए हैं और सिर पर पगड़ी नजर आ रही है। वहीं, हाथ में हथौड़ा लिए सनी देओल काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर पर हिंदुस्तान जिंदाबाद लिखा है। वहीं, सनी देओल ने अपने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था… और जिंदाबाद रहेगा। इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

सनी देओल के फिल्म ‘गदर 2’ के फर्स्ट लुक पोस्टर पर एक फैन ने लिखा है, ‘तारा सिंह आ गया है।’ एक फैन ने लिखा है, ‘अब तबाही होगी।’ एक फैन ने लिखा है, ‘फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते।’ एक फैन ने लिखा है, ‘ये सबसे बड़ी फिल्म होगी।’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर रिएक्शन दिए हैं। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। बताते चलें कि फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी और इसमें अमीषा पटेल नजर आई थीं। इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म ‘गदर’ में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के बेटे का रोल निभाया था।

 

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
ADVERTISEMENT