होम / ‘मी टू’ के बाद Tanushree Dutta ने किए चौंका देने वाले खुलासे, कहा- कई बार हुई मुझे मारने की कोशिश

‘मी टू’ के बाद Tanushree Dutta ने किए चौंका देने वाले खुलासे, कहा- कई बार हुई मुझे मारने की कोशिश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 22, 2022, 9:00 pm IST

संबंधित खबरें

Tanushree Dutta:- बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता साल 2020 में उस वक्त विवादों में घिर गईं थीं, जब उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। बता दें, तनुश्री से शुरू हुआ विवाद एक बड़ा फसाद बना और ट्विटर पर एक ‘मी टू’ के नाम का कैंपेन शुरू हो गया। फिर लंबे समय तक चर्चा में रहा ये कैंपेन भारत में तनुश्री के आरोपों से शुरू हुआ था। अब एक्ट्रेस तनुश्री ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कईं खुलासे किए है। जिनको सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं।

हो चुका है भयानक कार एक्सीडेंट

आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुश्री ने कनेक्ट एफएम कनाडा को इंटरव्यू देते हुए इन सभी बातों का खुलासा कर बताया कि उनके पानी में भी कुछ मिलाकर उन्हें मारने की कोशिश की गई है। तनुश्री दत्ता ने बताया कि जब वो उज्जैन में थीं तब उनकी कार को कई बार नुकसान पहुंचाया गया। साथ ही इसी दौरान उनका भयानक कार एक्सीडेंट भी हुआ था। जिसमें उनकी हड्डियां टूट गईं थीं। कई महीनों तक तनुश्री बिस्तर पर रहीं।

पानी में ज़हर मिलाकर मारने की कोशिश

तनुश्री ने आगे बताया कि “मुझे एक्सीडेंट के बाद हील करने में काफी समय लगा। साथ ही मेरा खून भी बर्बाद हुआ।” इसके साथ ही तनुश्री ने इस बात का भी खुलासा कर कहा कि “मुझे मारने की साजिश की जा रही है, इसका खुलासा तब हुआ जब मुझे पता चला कि मेरे पानी में भी ज़हर मिलाया जा रहा है। इसके लिए मेरे घर पर प्लानिंग के तहत एक मेड भेजी गई थी। इसके बाद ही मैं बीमार पड़ गई। तब मुझे भरोसा हुआ कि मेरे पानी में जहर मिलाया जा रहा है।”

सुसाइड करने के लिए भी उकसाया

तनुश्री ने इसके आगे कहा कि “जब मैंने बॉलीवुड में वापसी आने की कोशिश की तो उसका बुरा नतीजा निकला। साथ ही मुझे आत्महत्या के लिए भी उकसाया गया। महाराष्ट्र के बॉलीवुड माफिया और पुराने आरोपी नेता इस तरह के ऑपरेशन चलाते हैं और लोगों को प्रताड़ित किया जाता है। इन सब के पीछे वो लोग जिनको मैंने ‘मीटू’ कैंपेन के तहत उजागर किया था।”

 

ये भी पढ़े:- बिहार पहुंचे Sonu Sood ने लिट्टी-चोखा खाकर जमकर उठाया लुफ्त, वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT