Raju Srivastav के निधन पर Taapsee Pannu ने दिया ऐसा रिएक्शन, गुस्साए लोगो ने जमकर लगाई क्लास

Taapsee Pannu Reaction on Raju Srivastav Death:- मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन के बाद उनके परिवार और फैंस के बीच गम का माहौल छाया हुआ है। बता दें, इंडस्ट्री के कुछ कॉमेडियन फ्रेंड्स ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया है। तो वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ‘गजोधर भइया’ की मौत पर दुख जाहिर किया है। अब इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का एक वीडियो सामने आया है, जहां उनसे राजू श्रीवास्तव के बारे में पूछा जा रहा है। तापसी ने राजू श्रीवास्तव से जुड़े सवाल पर कुछ इस तरह जवाब दिया है कि कॉमेडियन के फैंस को देखते ही गुस्सा आ गया।

राजू के निधन पर तापसी से पूछा ये सवाल

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वो किसी फिल्म की स्क्रीनिंग से लौट रही थीं। वहां से निकलते समय मीडिया ने उनसे राजू श्रीवास्तव के निधन पर कुछ बोलने के लिए कह दिया।

तापसी ने दिया ये जवाब

इतना सुनते ही तापसी ने कहा, “क्या बोलूं, अरे भाई साहब आप एक मिनट, आप हटिये, आप ऐसे मत करिये, थोड़ा हटिये, थोड़ा हटिये, पीछे हटिये।” और इसके बाद ‘थैंक यू’ बोलकर तापसी वहां से निकल गईं।

राजू के फैंस ने लगाई जमकर क्लास

तापसी के इस वीडियो के सामने आने के बाद राजू के फैंस भड़के नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो पर लोगो ने तापसी की क्लास लगा दी है। तापसी के वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा, ‘इन लोगों को इतना भाव क्यों देते हो। प्लीज बंद करो। सो मच एटिट्यूड।’ तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तापसी की सिक्योरिटी कहां है? वो अपनी सिक्योरिटी खुद ही हैंडल कर रही हैं। आप लोग इस तरह से उनके पीछे मत पड़े।’

राजू श्रीवास्तव का दिल्ली में हुआ अंतिम संस्कार

बता दें, बुधवार 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का सुबह 10:20 बजे निधन हो गया। वो 58 साल के थे। राजू लंबे समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उन्हें कार्डियक अटैक आया था, जिसके बाद 10 अगस्त को उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया। करीब 41 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव की हालत कभी ठीक होती, तो कभी स्थिर रहती। लेकिन मंगलवार 21 सितंबर को उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया। आज 22 सितंबर को राजू का दिल्ली में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

ये भी पढे़:- Urvashi Rautela ने Deepika Padukone को फ्लाइट में किया किस, सोशल मीडिया पर आग की तरह फोटो हुई वायरल

Latest news
Related news