Sushant Singh Rajput की बहन ने बॉलीवुड को दी चेतावनी, कहा- ‘सुशांत का ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड को करेगा बर्बाद’

Sushant Singh Rajput:- बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 साल से ज्यादा समय हो गया है। बता दें, सुशांत का परिवार, दोस्त और उनके फैन्स उन्हें आज भी काफी याद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय मांगते नज़र आते हैं। सुशांत की मौत के पीछे उनका परिवार और फैंस बॉलीवुड में चलने वाले भेदभाव और नेपोटिजम को दोषी मानते हैं। अब हाल ही में सुशांत की बहन सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस बार उन्होंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर तंज कसा है।

 

मीतू ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

आपको बता दें, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए काफी है। बॉलीवुड हमेशा लोगों पर राज करना चाहता था, कभी आपसी सम्मान और विनम्रता में कमी न आने दें।”

मीतू ने कही ये बात

इसके आगे मीतू ने तंज कसते हुए आगे ये भी लिखा, “हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतने समृद्ध हैं? ढोंग करके जनता का दिल जीतने की उनकी कोशिश बेकार हो चुकी है। केवल गुणवत्ता और नैतिक मूल्य ही ऐसी चीज हैं जो प्रशंसा और सम्मान दिला सकते हैं।”

फैंस ने किया बॉलीवुड के बायकॉट की मांग

मीतू के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। कोई बॉलीवुड के बायकॉट की मांग कर रहे हैं तो कोई सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कर रहा है।

 

ये भी पढ़े:- Kamaal R Khan ने जेल से बाहर आते ही दी चेतावनी, बॉलीवुड में किया एलान-ए-जंग

Latest news
Related news