होम / सनी लियोनी ने शेयर किया Shero का टीज़र, Psychological Thriller से भरी है फिल्म

सनी लियोनी ने शेयर किया Shero का टीज़र, Psychological Thriller से भरी है फिल्म

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 23, 2022, 6:38 pm IST

संबंधित खबरें

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह एक अलग रोल निभाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सनी लियोनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म Shero का टीज़र लॉन्च किया है। सनी की इस फिल्म का टीज़र थ्रिलर से भरा हुआ दिख रहा है। सनी लियोनी इस टीजर में बेहद ज़ख़्मी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उनके साथ सीढ़ियों पर एक लड़का भी नजर आ रहा है।

4 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि टीजर शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा है कि “इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये फिल्म एक Psychological Thriller फिल्म है। साथ ही इस फिल्म को 4 भाषाओं में हिंदी, तामिल, तेलगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।”

सनी ने शेयर किया टीजर 

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई एलान नहीं किया गया है। लेकिन अब सनी लियोनी द्वारा शेयर किया गया टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हो गए हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। सनी ने इस फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके टीजर वीडियो को अब तक 50 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्सर वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आते हैं।

Also Read: इरा खान ने की ब्वॉयफ्रेंड नुपुर संग सगाई की अनाउंसमेंट, प्रपोजल वीडियो किया शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT