‘Chup’ देख इमोशनल हुए Sunny Deol के बेटे राजवीर, पापा ने लगा लिया गले

Sunny Deol Chup Release:- बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का सबको बेसब्री से इंतजार है। लेकिन उससे पहले ही सुपरस्टार अपनी फिल्म ‘चुप’ को लेकर सिनेमाघरों में हाजिर हो गए हैं। बता दें, सनी देओल, साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान की ये मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ आज यानी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। साथ ही फिल्म का फ्रीव्यू मुंबई में दर्शकों के लिए किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर फिल्म ‘चुप’ को लेकर काफी बज है। लोग इसे रिलीज से पहले ही एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बता चुके हैं।

Sunny Deol

‘चुप’ देख रोने लगे राजवीर तो पापा सनी ने लगाया गले

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर इमोशनल हो रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो सनी देओल अपने दोनों बेटों करण देओल और राजवीर देओल को लेकर फिल्म ‘चुप’ की स्क्रीनिंग के लिए गए थे। फिल्म देखकर बाहर निकलने के बाद राजवीर को पापा सनी देओल का काम फिल्म में इतना पसंद आया कि वो खुशी के मारे रोने ही लग गए। बेटा को रोता देख सनी देओल ने राजवीर को गले लगा लिया। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। तो किसी ने पूछा कि फिल्म इतनी बुरी है क्या? जो बेटा देखकर रोने लगा।

एडवांस बुकिंग के मामले में ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी छोड़ा पीछे

इसके साथ ये भी बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ को धांसू एडवांस बुकिंग मिली है। जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी जबरदस्त होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। इसकी वजह ये भी हो सकती है कि आज देशभर के सिनेमाघरों में टिकट का रेट मात्र 75 रुपये है।

 

ये भी पढ़े:- ग्रैंड शादी के लिए Richa Chadha और Ali Fazal ने लिया चौंकाने वाला फैसला, जानें पूरी डिटेल्स

Latest news
Related news