Kajol ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से खरीदे जा सकते है जाने कितने लोग’, फैंस हुए आग बबूला

Kajol Statement:- बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में अक्सर सेलेब्स के बयानों पर कंट्रोवर्सी क्रिएट होती रहती है। बता दें, उनके स्टेटमेंट्स को सोशल मीडिया पर इतनी हाइप मिलती है कि कभी-कभी वो उनके लिए ट्रबल बन जाता है। अब हाल ही में कॉफी शो से काजोल (Kajol) का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। उससे भी ज्यादा बेकार कि उनके साथ आए ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी उस पर हंसते दिखाई दे रहें हैं।

काजोल का स्टेटमेंट हुआ वायरल

आपको बता दें, एक कम्युनिटी नेटवर्क पर काजोल का ये वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें काजोल ये कह रही हैं कि उनकी अंगूठी न जाने कितने लोगों को खरीद सकती है। काजोल यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कुछ और भी कहा, जिससे कि उनके स्टेटमेंट को सुनकर सोशल फैंस आग बबूला हो गए हैं।

लोग हुए आग बबूला

आपको बता दें, काजोल करण जौहर की काफी अच्छी दोस्त मानी जाती हैं। ‘कॉफी विद करण’ के लगभग हर सीजन में वो आ चुकी हैं। और इस वक्त करण के शो का 7वां सीज़न चल रहा है। वहीं इस बीच काजोल का एक और स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर कहते हैं कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं देखा।

काजोल ने कही ये बात

इस पर काजोल ने कहा, “मैने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं, मैंने घाघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती।” इसके बाद काजोल अपनी ओम वाली अंगूठी को देख कहती हैं, “इससे न जाने कितने लोगों को खरीदा जा सकता है।”

Kajol Statement

लोगो ने सुनाई खरी-खोटी

काजोल के इन स्टेटमेंट पर लोग ट्रोल कर रहें हैं। साथ ही कॉमेंट कर उन्हे खरी-खोटी सुनाते दिख रहें है। एक यूज़र ने कॉमेंट कर लिखा, “वो अपनी पुरानी फिल्मों में गरीब दिखती थीं।” दूसरे यूज़र ने लिखा कि “वो अपने पुराने दिन भूल गई हैं, जब वो बिलकुल अच्छी नहीं दिखती थीं।” एक ने तो ये तक कह दिया कि “काजोल को मेकअप उतार कर बात करनी चाहिए।”

 

ये भी पढ़े:- इस दिन होगी ‘Chup’ की फ्री स्क्रीनिंग, 10 मिनट में बुकिंग ओपन होते ही टिकट हुए सोल्ड आउट

Latest news
Related news