होम / Prabhas: दिल्ली में 'रावण दहन' नहीं करेंगे साउथ सुपर स्टार

Prabhas: दिल्ली में 'रावण दहन' नहीं करेंगे साउथ सुपर स्टार

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 16, 2022, 5:35 pm IST

संबंधित खबरें

(इंडिया न्यूज़, South Super star Prabhas will not burn ‘Ravana’ in Delhi): साउथ सुपर स्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का क्रेज लोगों में बहुत देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है आदिपुरुष के मेकर्स मूवी प्रमोशन में जुटे हुए है। सामने आई खबरों के मुताबिक आदिपुरुष के मेकर्स नवरात्रि के शुरू होते ही फिल्म के प्रमोशन में लग जायेंगे।

बता दें कि फिल्म का प्रमोशन नवरात्रि से शुरू हो सकता है। इसके बाद से ही दिल्ली में होने वाली रामलीला के लिए  इवेंट को लेकर तैयारी शुरू हो गई  है। खबर है कि दिल्ली की रामलीला में दशहरा के दिन रावण दहन के लिए साउथ सुपर स्टार को आमंत्रित किया गया है. बता दें कि इस इवेंट में शामिल होने के लिए आदिपुरुष की पूरी टीम इस इवेंट में जाने के लिए, हाँ तो कर दिया है। लेकिन इस बीच एक खबर आई है कि दिल्ली में होने वाली रामलीला में दशहरे के दिन, रावण दहन में एक्टर प्रभास शामिल नहीं  होंगे। जी हाँ, रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास इस समय सदमे में है। हाल ही में एक्टर प्रभास के चाचा कृष्णम राजू का निधन हो गया है। इस समय उनका परिवार दुख में है इस वजह से साउथ सुपरस्टार रामलीला इवेंट में शामिल नहीं होंगे।

इस दिन रिलीज़ होगी आदिपुरुष

बता दे कि, प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनॉन स्टारर निर्देशक ओम राउत की मूवी आदिपुरुष अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। फिल्म को मेकर्स 12 जनवरी 2023 के दिन सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करने वाले है। मूवी रामायण की कहानी पर आधारित है। इसमें सुपरस्टार प्रभास प्रभु श्रीराम के किरदार में दिखाई देने वाले है। जबिक, अदाकारा कृति सेनन फिल्म में सीता का किरदार अदा करने वाली है। वहीं, सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्टर सनी सिंह की भी एंट्री हुई है। वो फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाते दिखेंगे.

लेटेस्ट खबरें

Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews