बिहार पहुंचे Sonu Sood ने लिट्टी-चोखा खाकर जमकर उठाया लुफ्त, वीडियो हुआ वायरल

Sonu Sood:- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लाखों लोगों का मसीहा बनें गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना जा पहुंचे है। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ है, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्टर की आने की खबर जैसे ही वहां के लोगों को हुई तो एयरपोर्ट के बाहर हजारों लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।

लिट्टी-चोखा खाते दिखाई दिए

सोनू सूद के इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि सोनू कार की छत पर हाथ में प्लेट लिए लिट्टी-चोखा खाते दिखाई दे रहे हैं। साथ में उनके गले में सफेद कपड़ा और फूलों की माला भी पहनाई हुई है। चारो तरफ मीडिया और फैन्स की भीड़ नज़र आ रही हैं। जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे लोगो को सुना जा सकता हैं।

सोनू सूद ने कही ये बात

सोनू सूद ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “बिहार ने स्वागत लिट्टी-चोखा से किया। आभार।” और सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी के साथ हाथ जोड़ते हुए वाला इमोजी भी ड्रोप किया है।

एक स्कूल में सम्मान समारोह के दौरान यहां पंहुचे

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। साथ ही इस वीडियो पर लाइक करने के साथ फैंस कॉमेंट कर भी नहीं थक रहें है। बता दें सोनू सूद, पटना के एक स्कूल में सम्मान समारोह के दौरान यहां पहुचे है।

इस वीडियो को भी मिली थी जमकर तारीफें

इसके अलावा हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया था कि सोनू सूद के घर के बाहर जरूरतमंदों की एक लंबी लाइन लगी थी। ऐसे में सोनू अपने घर से बाहर आए और सभी की परेशानी को सुना। साथ ही मदद का आश्वासन भी दिया। इस वीडियो में लोग सोनू सूद की जमकर तारीफ करते दिखाई दिए।

सोनू सूद के अपकमिंग प्रोजेक्ट

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नज़र आए थे। इसके अलावा सोनू सूद Thamilarasan तमिल और ‘फतेह’ हिंदी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। ‘फतेह’ फिल्म सोनू सूद के प्रोडक्शन हाउस तले बनेगी। इसकी जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के दौरान फैन्स को दी थी।

 

ये भी पढ़े:- Raju Srivastav के निधन पर Taapsee Pannu ने दिया ऐसा रिएक्शन, गुस्साए लोगो ने जमकर लगाई क्लास

Latest news
Related news