चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड पर Sonu Sood ने दिया अपना रिएक्शन, संयम से कदम उठाने की अपील की

Chandigarh University MMS Leak:- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक कांड सोशल मीडिया पर खबरों में छाया हुआ है। इस बीच लगातार कई फर्जी एमएमएस भी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के नाम पर भेजें जा रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड फिल्म स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर इस वक्त फैंस से संयम से कदम उठाने की अपील की है। बता दें, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आज इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। दरअसल, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए है।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि उसी हॉस्टल में ही रह रही एक लड़की पर शूट कर लड़कों को भेजने के आरोप हैं। जिसके बाद इस घटना से क्षुब्ध कॉलेज की 4 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की भी। जिसमें से 2 लड़कियों की हालत काफी गंभीर हैं। जबकि मिली जानकारी के मुताबिक 2 लड़कियों को बचाया नहीं जा सका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाने की खबर सामने आई है। इस गंभीर घटना के सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

सोनू सूद ने दिया ये रिएक्शन

फिल्म स्टार सोनू सूद ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से संयम से काम लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ये वक्त अपनी बहनों का साथ देने का है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, “चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटा है। ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है और एक जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय देने का है। ये वक्त हमारी परीक्षा का है। पीड़ित पक्ष की परीक्षा का नहीं। जिम्मेदारी से काम लें।” बता दें, सोनू सूद का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है।

आरोपी छात्रा को किया गिरफ्तार

इस बीच पंजाब सरकार ने भी मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। एसएसपी सोनी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि एक छात्रा ने वीडियो शूट किया और बाद में उसे वायरल किया है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दी गई है और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर भी कर लिया गया है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि कोई नया वीडियो वायरल नहीं हुआ है लेकिन आरोपी छात्रा ने अपने खुद के वीडियोज़ बॉयफ्रेंड को शिमला में भेजे हैं।

जांच में जुटी पुलिस

इसके साथ ही मोहाली के एक सीनियर पुलिस अधिकारी विवेक शील सोनी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि कई छात्राओं का वीडियो बनाने की महज अफवाह है। जिसके बाद यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन शुरू हुआ था। उन्होंने बताया कि इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा- 354 सी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढे़:- Anushka Sharma ने Virat Kohli की याद में किया इमोशनल पोस्ट, Ranveer Singh ने दिया ये रिएक्शन

Latest news
Related news