Sonam Kapoor ने अपने नन्हें बेटे का ऐसे मनाया वन मंथ बर्थडे, खूबसूरत नाम भी किया रिवील

Sonam Kapoor and Anand Ahuja Baby Name Ceremony:- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा हाल ही में 20 अगस्त को पेरेंट्स बनें थे। सोनम ने बेटे को जन्म दिया था। हालांकि इस कपल ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन आज यानी 20 सितंबर को कपूर परिवार ने नन्हें राजकुमार का वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी एक झलक खुद सोनम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

केक के साथ पोस्ट की स्टोरी

आपको बता दें, सोनम-आनंद के बेटे को आज एक महीना पूरा होने पर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की एक फोटो शेयर की है। इस शानदार केक पर एक बच्चे की फोटो बनी हुई है, जिसपर 1 लिखा हुआ नज़र आ रहा है। इसके साथ में ये भी लिखा है, “30 डेज ऑफ लव हैप्पी वन मंथ।” बता दें, सोनम इस वक्त मुंबई में अपने पापा अनिल कपूर के घर रह रही हैं।

Sonam Kapoor Baby Birthday

तीनों ने पहने मैचिंग रंग के आउटफिट

वहीं, बात करें इस खूबसूरत फैमिली फोटो की तो तीनों ने मैचिंग रंग के आउटफिट पहने हुए हैं। जहां सोनम पीले रंग के एथिनिक आउटफिट में काफी खूबसूरत हसीन लग रही हैं तो वहीं आनंद ने भी पीले रंग का एमरोइड्री कुर्ता पहना हुआ है। सोनम कपूर की इस फैमिली फोटो पर लोग ढरों कमेंट्स कर खूब प्यार लुटा रहे हैं। तीनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Sonam Kapoor

बेटे के नाम का किया खुलासा

इस फोटो की खास बात ये है कि इसे शेयर करते हुए सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। दोनों ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है। ये एक धार्मिक नाम है जिसका मतलब खुद सोनम ने ही अपने पोस्ट में बताया है।

पंच तत्वों में से एक है नाम

सोनम ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वो सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वो हवा के शक्तिशाली स्वामी हैं।” सोनम और आनंद के बेटे का नाम बहुत ही खूबसूरत है। अब बेटे का नाम तो लोगों को पता चल ही गया लेकिन फैंस सोनम के बेटे का चेहरा भी देखने का इंतज़ार कर रहें हैं।

 

ये भी पढ़े:- Alia Bhatt को स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से किया गया सम्मानित, पोस्ट शेयर कर ज़ाहिर की खुशी

Latest news
Related news