बिगड़ती तबीयत के कारण Sofia Hayat हॉस्पिटल में हुई एडमिट, कहा- मौत जैसा हो रहा है अनुभव

Sofia Hayat Hospitalised:-  टीवी रिएलिटी शो यानी बिग बॉस सीजन 7 (Bigg Boss 7) में नजर आ चुकी मॉडल और टीवी स्टार सोफिया हयात (Sofia Hayat) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि सोफिया को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस बारे में खुद सोफिया ने अपडेट दिया है। बताया गया कि धार्मिक रिचुअल्स को फॉलो करने वाली सोफिया बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी।

सोफिया ने बिगड़ती तबीयत पर कही ये बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया हयात ने कहा है कि “अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें चेल्सी और वेस्टमिंस्टर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। मेरा हाल फिलहाल ठीक नहीं है। मेरी कुछ मेडिकल जांच कराई गईं हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हर्निया की समस्या हो गई है, जिसके लिए अगले हफ्ते मैं हर्निया स्पेशलिस्ट को दिखाऊंगी।”

तबीयत खराब होने की बताई ये वजह

इसके आगे सोफिया ने कहा, “मेरे साथ ये हो सकता है कि ज्यादा योगा करने की वजह से मुझे ये परेशानी हो सकती है। इस दौरान मैं खुद को आराम दे रही हूं और बड़ी ही सावधानी के साथ वक्त बिता रही हूं। ज्यादा एक्सरसाइज की वजह से मुझे इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।”

सोफिया ने कहा- मुझे मौत जैसा हुआ अनुभव

रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया हयात का कहा, “मेरी तबियत इतनी बिगड़ गई है, जिसकी वजह से एक बार तो मुझे मौत जैसा अनुभव हुआ है। मेरे शरीर के सभी अंग धीरे-धीरे खराब हो रहे हैं।”

सोफिया का हो चुका है तलाक

आपको बता दें, सोफिया की इससे पहले भी शादी हो चुकी है। हालांकि ये शादी ज्यादा वक्त तक चली नहीं थी और उनका तलाक हो गया था। सोफिया हयात ने साल 2017 में रोमानियन बॉयफ्रेंड व्लाद स्तानेस्कू से शादी की थी, लेकिन एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। और सोफिया ने व्लाद को एक राक्षस और धोखेबाज आदमी बताया था।

नन बन गई थी सोफिया

साथ ही बता दें कि कुछ सालों पहले सोफिया ने इस बात का भी ऐलान किया था कि उन्होंने आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया है। अब वो नन बन गई हैं और वो कभी मेकअप नहीं करेंगी और न ही कभी शादी करेंगी। नन बनकर खुद को गाया मदर कहने वाली सोफिया हयात ने एक साल बाद ही उन्होंने आध्यात्मिकता को त्याग दिया था। और उसके बाद अब वो फिर से सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

 

ये भी पढे़:- Raju Srivastav की पत्नी शिखा का सामने आया बयान, कल तक भी परिवार को राजू के ठीक होने का था विश्वास

Latest news
Related news