होम / बिगड़ती तबीयत के कारण Sofia Hayat हॉस्पिटल में हुई एडमिट, कहा- मौत जैसा हो रहा है अनुभव

बिगड़ती तबीयत के कारण Sofia Hayat हॉस्पिटल में हुई एडमिट, कहा- मौत जैसा हो रहा है अनुभव

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2022, 5:14 pm IST

संबंधित खबरें

Sofia Hayat Hospitalised:-  टीवी रिएलिटी शो यानी बिग बॉस सीजन 7 (Bigg Boss 7) में नजर आ चुकी मॉडल और टीवी स्टार सोफिया हयात (Sofia Hayat) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि सोफिया को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस बारे में खुद सोफिया ने अपडेट दिया है। बताया गया कि धार्मिक रिचुअल्स को फॉलो करने वाली सोफिया बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी।

सोफिया ने बिगड़ती तबीयत पर कही ये बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया हयात ने कहा है कि “अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें चेल्सी और वेस्टमिंस्टर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। मेरा हाल फिलहाल ठीक नहीं है। मेरी कुछ मेडिकल जांच कराई गईं हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हर्निया की समस्या हो गई है, जिसके लिए अगले हफ्ते मैं हर्निया स्पेशलिस्ट को दिखाऊंगी।”

तबीयत खराब होने की बताई ये वजह

इसके आगे सोफिया ने कहा, “मेरे साथ ये हो सकता है कि ज्यादा योगा करने की वजह से मुझे ये परेशानी हो सकती है। इस दौरान मैं खुद को आराम दे रही हूं और बड़ी ही सावधानी के साथ वक्त बिता रही हूं। ज्यादा एक्सरसाइज की वजह से मुझे इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।”

सोफिया ने कहा- मुझे मौत जैसा हुआ अनुभव

रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया हयात का कहा, “मेरी तबियत इतनी बिगड़ गई है, जिसकी वजह से एक बार तो मुझे मौत जैसा अनुभव हुआ है। मेरे शरीर के सभी अंग धीरे-धीरे खराब हो रहे हैं।”

सोफिया का हो चुका है तलाक

आपको बता दें, सोफिया की इससे पहले भी शादी हो चुकी है। हालांकि ये शादी ज्यादा वक्त तक चली नहीं थी और उनका तलाक हो गया था। सोफिया हयात ने साल 2017 में रोमानियन बॉयफ्रेंड व्लाद स्तानेस्कू से शादी की थी, लेकिन एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। और सोफिया ने व्लाद को एक राक्षस और धोखेबाज आदमी बताया था।

नन बन गई थी सोफिया

साथ ही बता दें कि कुछ सालों पहले सोफिया ने इस बात का भी ऐलान किया था कि उन्होंने आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया है। अब वो नन बन गई हैं और वो कभी मेकअप नहीं करेंगी और न ही कभी शादी करेंगी। नन बनकर खुद को गाया मदर कहने वाली सोफिया हयात ने एक साल बाद ही उन्होंने आध्यात्मिकता को त्याग दिया था। और उसके बाद अब वो फिर से सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

 

ये भी पढे़:- Raju Srivastav की पत्नी शिखा का सामने आया बयान, कल तक भी परिवार को राजू के ठीक होने का था विश्वास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT