होम / सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे एक बड़ी बोल्ड अनाउंसमेंट, फैंस ने कहा- 'कियारा संग शादी की तारीख की करेंगे घोषणा’

सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे एक बड़ी बोल्ड अनाउंसमेंट, फैंस ने कहा- 'कियारा संग शादी की तारीख की करेंगे घोषणा’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2023, 11:24 pm IST

संबंधित खबरें

Sidharth Malhotra and Kiara Advani: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने मुंबई में अपनी फिल्म की को-स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और पूरी टीम के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया है। इसके साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियो में हैं। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप और शादी की खबरें लगातार सामने आ रहीं हैं।

अब हाल ही में सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसने खलबली मचा दी है। उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा कि कल यानी 30 जनवरी को एक बोल्ड घोषणा करने वाले हैं। ऐसे में फैंस ने उनके पोस्ट को कियारा आडवाणी के साथ उनकी शादी से जोड़ दिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया ये खास पोस्ट

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसपर उन्होने लिखा, “मुझे एक बोल्ड घोषणा करनी है।” इस फोटो के साथ, कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा, “कल कुछ बोल्ड और रोमांचक आने वाला है!” बता दें कि इस पोस्ट को शेयर करने के तुरंत बाद, उनके फैंस इसे कियारा के साथ उनकी शादी से जोड़कर देखने लगे।

फैंस ने दिए ये रिएक्शन

इस पोस्ट पर लगातार उनके फैंस कंमेंट कर रहें है। एक फैन ने लिखा, ‘कियारा के साथ शादी प्लीज’, दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘शादी की घोषणा’, तो किसा फैन ने लिखा, ‘वो अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर सकते हैं।’

कियारा संग शादी की हैं खबरें

फिलहाल, सिद्धार्थ की इस अनाउंसमेंट में क्या होगा, इस बारे में तो वो ही जानते हैं। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि वो किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करते हैं या कियारा संग शादी की।

बता दें कि बीते काफी दिनों से ऐसी अफवाहें उड़ रहीं हैं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों की शादी की भी खबरें सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कपल इसी साल फरवरी महीने में शादी भी कर सकता है।

लेटेस्ट खबरें