होम / ब्लैक हाई स्लिट गाउन में Shraddha Kapoor दिखीं हॉट, काउच पर पोज़ देकर इंटरनेट पर लगाई आग

ब्लैक हाई स्लिट गाउन में Shraddha Kapoor दिखीं हॉट, काउच पर पोज़ देकर इंटरनेट पर लगाई आग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 16, 2022, 10:54 pm IST

संबंधित खबरें

Shraddha Kapoor Bold Photos:- बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। फैंस उनके पोस्ट काफी पसंद करते हैं। अब हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दिख रहीं है काफी हॉट एंड बोल्ड

आपको बता दें, श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की फोटोज़ शेयर की है। बता दें, उन्होंने कुल 3 फोटोज़ शेयर की है। इन फोटोज़ में श्रद्धा को काउच पर बैठकर, कैमरे में हॉट पोज़ देते हुए देखा जा सकता हैl पहली फोटो में वो कैमरे की तरफ देख रहीं है। दूसरी फोटो में वो साइड में देख रही हैं। वहीं तीसरी फोटो में वो एक बार फिर कैमरे की तरफ देखती नज़र आ रहीं हैं।

Shraddha Kapoor

श्रद्धा का फोटोशूट लुक

श्रद्धा कपूर के इस हॉट फोटोशूट की लुक की बात करें तो वो इसमें उन्होंने एक ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। इसके साथ ही स्मोकी मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बना रहा है। तो वहीं सिंपल खुले बालों में श्रद्धा ने अपने पूरे बोल्ड लुक को कम्प्लिट किया है।

Shraddha Kapoor

हॉट फोटोशूट देख फैंस के छूटे पसीने

श्रद्धा कपूर ने इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होने लिखा, “करंट मूड”। इसके अलावा उन्होंने दो ब्लैक एंड वाइट दो दिलों की इमोजी शेयर की है। श्रद्धा कपूर की इन फोटोज़ पर लाइक के साथ कई लोगों ने कॉमेंट कर लिखा, “ऑसम, यू आर लुकिंग ब्यूटीफुल, हे भगवान”। श्रद्धा कपूर का ये लेटेस्ट स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Shraddha Kapoor

श्रद्धा करेंगी रणबीर कपूर के साथ फिल्म

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म में नज़र आएंगी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी भी कर ली है। ये भी बता दें, उनके इंस्टाग्राम पर 7 करोड़ 46 लाख फॉलोअर्स है।

 

ये भी पढ़े:- दिल्ली आई Rashmika Mandanna कर रही है खूब एन्जॉय, स्पेशल खाने का इस तरह उठा रहीं हैं लुफ्त

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT