होम / पार्टी में इस एक्टर का हाथ थामें नज़र आईं Shehnaaz Gill, अलग अंदाज़ की वजह से हुई ट्रोल

पार्टी में इस एक्टर का हाथ थामें नज़र आईं Shehnaaz Gill, अलग अंदाज़ की वजह से हुई ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 15, 2022, 1:04 pm IST

संबंधित खबरें

Shehnaaz Gill:- बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ नज़र आने वाली है। इस फिल्म में इनके अलावा एक्टर सिद्धार्थ निगम एक लीड रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें, हाल ही में अपने बर्थडे की ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कईं सारे सेलेब्स शामिल हुए थे। तो वहीं शहनाज़ गिल भी इस पार्टी का हिस्सा रहीं। लेकिन इस पार्टी में शहनाज़ किसी और का हाथ थामें नज़र आ रहीं हैं, जो मीडिया के कैमरों में कैद हो गई है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक बार फिर शहनाज़ को ट्रोल करते दिखाई दे रहें हैं।

इस एक्टर के साथ हाथ थामें आई नज़र

आपको बता दें, शहनाज़ गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज़ पैपराज़ी से बचकर निकलती दिख रहीं है। उन्हें कैमरों से बचते हुए साफ देखा जा सकता है। जैसे ही वो कैमरों से बचते हुए तेज़ी से आगे की और बढती है। आगे चल रहे एक्टर जस्सी गिल का हाथ पकड़ लेती है। जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहें है।

शहनाज़ का लुक

शहनाज़ गिल के लुक की बात करें तो एक्टर सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी में शहनाज को ब्लू डेनिम में देखा गया। इसके साथ उन्होंने क्रॉप जैकेट और ब्रालेट पेयर किया था। इस आउटफिट में शहनाज़ काफी कूल लग रही थीं। इस वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। तो वहीं कुछ ने कहा कि लगता है सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई है।

पहले भी साथ आ चुके है नज़र

बता दें कि शहनाज़ गिल और जस्सी गिल, इससे पहले एक म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुके हैं। फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद आई। जिसके बाद सलमान खान ने भी अपनी फिल्म में शहनाज़ गिल और जस्सी को ही साथ में कास्ट किया है। पहले इस रोल के लिए आयुष शर्मा को साइन किया गया था। बाद में क्रिएटिव डिफेंसेस के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी। बता दें, ये फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज़ होने वाली है।

 

ये भी पढ़े:- 110 साल पुराने क्लब में होगा Richa-Ali का ग्रेंड रिसेप्शन, मेंबरशिप के लिए करना पड़ता है 37 सालों का इंतज़ार

लेटेस्ट खबरें