होम / बॉलीवुड में एंट्री को तैयार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान,दिखाई पहली झलक

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान,दिखाई पहली झलक

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 6, 2022, 10:03 pm IST

संबंधित खबरें

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने फैंस को खूशखबरी देने के लिए तैयार हैं। बता दें आर्यन ने फाइनली स्क्रिप्ट पूरी कर ली है. कई दिनों से ये चर्चा थी कि आर्यन अपने डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. वो एक एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया. जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वो अपनी स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर चुके हैं. उनकी स्क्रिप्ट अब कम्प्लीट हो गई है, उन्हें बस एक्शन कहने का इंतजार है.

आर्यन ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बता दें आर्यन ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन लिखा – राइटिंग पूरी कर ली है. एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता. फोटो में पूल टेबल पर रखी स्क्रिप्ट पर आर्यन का नाम लिखा दिख रहा है- ये सिर्फ आर्यन खान के लिए है. साथ ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का नाम भी नजर आ रहा है. जाहिर है कि इस कहानी को शाहरुख खान की कंपनी के बैनर तले ही प्रोड्यूस किया जाएगा.

गौरी खान ने बेटे के पोस्ट पर कही ये बात 

आर्यन के इस पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट उनकी मां का आया. बेटे के अचीवमेंट से खुश मां गौरी खान ने कहा- इंतजार नहीं कर सकती. वहीं पापा शाहरुख खान ने कमेंट कर कहा- वाह, सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे. बस अब हिम्मत करो. मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिए,ये हमेशा स्पेशल होता है.

आर्यन को मां-पापा के साथ-साथ दोस्तों और फैंस से भी खूब सपोर्ट

आर्यन के डेब्यू वर्क का पोस्ट डालते ही बॉलीवुड की दुनिया के तमाम लोगों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी. आर्यन को मां-पापा के साथ-साथ दोस्तों और फैंस से भी खूब सपोर्ट मिला. सिकंदर खेर, बिल्ली सिदिक्की, शनाया कपूर, करिश्मा शर्मा, भावना पांडे, आशुतोष गोवारिकर, माहीप कपूर सबने बधाई दी और कॉन्ग्रैचुलेट किया.

लेटेस्ट खबरें

अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews