Shah Rukh Khan ने शेयर किया ‘पठान’ का नया पोस्टर, एक्शन अंदाज़ में दिखे Deepika और John

Pathaan New Poster Released: बॉलावुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पूरे 4 साल बाद पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने को तैयार है। बता दें कि शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नज़र आने वाले हैं। अब हाल ही में शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘पठान’ का न्यू पोस्टर शेयर किया है, जिसमें पहली बार शाहरुख, दीपिका और जॉन एक साथ नज़र आ रहें हैं। इस पोस्टर ने फिल्म को लेकर फैन्स के एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

‘पठान’ के नए पोस्ट में एक साथ दिखी शाहरुख, दीपिका और जॉन

आपको बता दें कि शाहरुख ने जो पोस्टर शेयर किया है, इस पोस्टर में शाहरुख खान बीच में नजर आ रहे हैं, उनके हाथ में गन दिखाई दें रही है। वहीं, उनके अगल-बगल में जॉन और दीपिका भी बंदूक थामे नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “पेटी बांध ली है? तो चलें! बड़े पर्दे पर पठान के #55DaysToPathaan 55 दिन यशराज 50 के साथ मनाएं। फिल्म 25 जनवरी को हिन्दी समेत तमिल तेलुगु में रिलीज होगी।” साथ ही बता दें कि इस पोस्टर को चार अलग-अलग भाषा में रिलीज़ किया है, जिसमे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू शामिल हैं।

यशराज फिल्म्स ने भी शेयर किए पोस्टर

साथ ही बता दें कि शाहरुख खान के अलावा यशराज फिल्म्स ने भी इन पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा, “कसकर थाम लीजिए, आपकी राइड उतार-चढ़ाव से भरी होने वाली है। इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 55 दिनों का समय बचा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।”

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। किंग खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। फिल्म में दीपिका एक एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये एजेंट प्रेम करना भी जानती है और हड्डियां तोड़ना भी। तो वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को हिन्दी समेत तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

Latest news
Related news