Ajay Devgn को स्कूटी चलाता देख वीडियो बनाने के लिए पीछे भागी फैंस की भीड़, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Ajay Devgn Driving Scooty: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की सक्सेस को काफी इंजॉय कर रहें हैं। बता दें कि इस फिल्म को रिलीज़ हुए 15 दिन बीत चुके हैं और पहले दिन से लेकर अभी तक ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर नंबर वन पर बनी हुई है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के साथ तब्बू ने काम किया है। इन दोनों की साथ में ये 8वीं फिल्म है।

बताया जा रहा है कि अजय देवगन की अगली पिक्चर में भी तब्बू के साथ ही उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। ये फिल्म है ‘भोला’, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अजय देवगन ने कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। अब अजय ने फिल्म से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ एक्टर अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने अपनी खुशी जाहिर की है। बता दें कि ये वीडियो ‘भोला’ फिल्म की शूटिंग के सेट से शेयर किया गया है।

अजय देवगन के पीछे भागी भीड़

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन एक सीन में स्कूटी चला रहें हैं और उनके पीछे काफी लोगों की भीड़ है। बता दें कि ये भीड़ फैंस की है, जो काफी ज्यादा संख्या में वहां मौजूद थे, सिर्फ अजय देवगन की झलक देखने के लिए। अजय देवगन को स्कूटी चलाता देख फैंस उनके पीछे खुशी से दौड़ने लगे। भारी संख्या में भीड़ उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए दौड़ती भागती नज़र आ रही है।

वीडियो शेयर करने के साथ कही ये बात

हालांकि, स्कूटी ड्राइव करने के दौरान अजय देवगन ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होनें लिखा, “जब भीड़ सही कारणों से आपका पीछा करें तो अच्छा है। उनके लिए आभारी हूं।” इसके साथ अजय ने राइट के दौरान हेलमेट पहनने की भी सलाह दी है। उन्होने ये भी बताया कि मेरा सिर इस वजह से खाली है, क्योकि वो फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं।

‘दृश्यम 2’ ने 200 करोड़ पार किया बिज़नेस

इसके साथ बता दें कि अजय देवगन ने हाल ही में फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सक्सेस पार्टी आयोजित की थी, जिसमें फिल्म के कलाकारों के अलावा इंडस्ट्री से भी कईं स्टार्स ने शिरकत की थी। ‘दृश्यम 2’ ने दो हफ्तों के अंदर ही पूरी दुनिया में 200 करोड़ पार का बिजनेस कर लिया है। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म डंका बजा रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ ने अब तक 167.93 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Latest news
Related news