होम / OTT प्लेटफॉर्म पर टक्कर देंगी Sara Ali Khan, Varun Dhawan ने की फिल्म की अनाउंसमेंट

OTT प्लेटफॉर्म पर टक्कर देंगी Sara Ali Khan, Varun Dhawan ने की फिल्म की अनाउंसमेंट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 4, 2022, 11:16 pm IST

संबंधित खबरें

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। बता दें, अब वो जल्द ही ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर भी नज़र आने वाली हैं। लेकिन इस बार एक अलग किरदार में सारा दिखने वाली हैं। सारा अली खान ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से ओटीटी स्पेस में कदम रखेंगी। हर मूवी में ग्लैमरस रोल करने वाली सारा इस बार कुछ अलग कैरेक्टर में दिखेंगी। ऐसा पहली बार होगा जब सारा को एक ऐसे किरदार में देखा जाएगा, जिसमें उन्हें अब तक नहीं देखा गया।

वरुण धवन ने की सारा की फिल्म की घोषणा

आपको बता दें, सारा अली खान की आने वाली फिल्म की घोषणा वरुण धवन ने की है। उन्होंने बहुत ही खास स्टाइल में सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के बारे में बताया है। सारा इस फिल्म में पहली बार स्वतंत्रता सेनानी के रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबित बताया जा रहा है कि वो उषा मेहता के किरदार में नजर आएंगी। अक्सर ग्लैमरस रोल प्ले करने वाली सारा पहली बार ऐसा सीरियस रोल करती दिखेंगी।

पहली बार रियल लाइफ कैरेक्टर प्ले करेंगी सारा

इस फिल्म के बारे में बात करें तो ‘ऐ वतन मेरे वतन’ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म है। इस फिल्म के जरिये ऐसा पहली बार होगा जब सारा किसी रियल लाइफ कैरेक्टर को रील लाइफ में निभाती नजर आएंगी। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म को ‘एक थी डायन’ के डायरेक्टर कन्नन अय्यर डायरेक्ट करेंगे। वहीं, इस फिल्म की कहानी दरब फारूकी ने लिखी है।

कौन थीं उषा मेहता?

दरअसल, उषा मेहता वो महिला थीं, जो स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं। उन्होंने देश की स्वतंत्रता के दौरान अहम भूमिका निभाई थी। उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस ‘कांग्रेस रेडियो’ की शुरुआत की थी। इस सर्विस रेडियो की मदद से उस समय वो सारी जानकारी और अन्य खबरें शेयर की जाती थीं, जिस पर उस दौरान अंग्रेजों ने पाबंदी लगा रखी थी।

सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा को आखिरी बार ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार और धनुष के साथ उनकी केमेस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं, सारा के फ्यूचर प्रोजेक्टस की बात करें, तो विक्की कौशल के साथ बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी बनती दिखाई देगी। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है। इसके अलावा विक्रांत मेसी के साथ ‘गैसलाइट’ नाम की फिल्म भी उनकी लिस्ट में शामिल है।

 

ये भी पढे़:- Tiger Shroff की बिगड़ी तबीयत, एक्टर ने शेयर की वीडियो को देख परेशान हुए फैंस – India News

लेटेस्ट खबरें

Hair Mask: रुखे, बेजान और झड़ते हुए बालों से परेशान हैं, तो दही-मेथी के हेयर मास्क का करें इंस्तेमाल, जाने फायदे
Kunwar Sarvesh Singh: मुरादाबाद से बीजेपी उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह की 77 साल की उम्र में निधन-Indianews
DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने रचा इतिहास, बनाए IPL का सबसे बड़ा पावरप्ले स्कोर-Indianews
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कम वोटिंग क्यों? जानें जनता की राय
T20 World Cup 2024: अजीत अगरकर जल्द ही करेंगे टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका-Indianews
Ira Khan ने शादी के 4 महीने बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, अकेलेपन के डर को किया जाहिर, फैंस हुए चिंतित -Indianews
Viral News: UPSC में सफल होने के बाद बेटा पहुंचा पिता के ऑफिस, दिया ऐसा सरप्राइज कि वीडियो हो गई वायरल- Indianews