Samantha Ruth Prabhu: सामंथा की खराब तबीयत के कारण पोस्टपोन हुई ‘खुशी’ की शूटिंग

Samantha Ruth Prabhu: As Per Reports Samantha Ruth Prabhu Postponed Shooting Of Film Khushi Due To Health issue

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से काफी दूरी बनाई हुई है। सामंथा इन दिनों किसी पब्लिक अपीरियंस में भी नहीं दिख रही हैं। जिसके चलते सामंथा रुथ प्रभु के फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है। खबर के मुताबिक सामंथा की तबीयत ठीक नहीं है। जिसके चलते फिल्म खुशी की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई है।

कॉफी विद करण में आई थीं नजर

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत ठीक नहीं है। डॉक्टर्स ने उन्हें मीडिया अपीरियंस से दूर रहने की सलाह दी है। लेकिन अभी तक इस बात को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है कि एक्ट्रेस की कितनी तबीयत खराब है या उन्हें क्या हुआ है। सामंथा प्रभु आखिरी बार करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में अक्षय कुमार के साथ दिखाई दी थीं।

खुशी की शूटिंग हुई पोस्टपोन

आपको बता दें कि सामंथा प्रभु की तबीयत खराब होने की वजह से उनकी फिल्म खुशी के अगले शेड्यूल की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा नजर देंगे। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने 31 जुलाई तस्वीर शेयर की थी। जिसे करीब 1 महीना हो चुका है। सामंथा ने अपनी फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर और टीजर शेयर किया था।

Also Read: Bigg Boss 16: बिग बॉस का हिस्सा बनने से आकांक्षा पुरी ने किया इंकार, इस कारण ठुकराया ऑफर

Latest news
Related news