होम / सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ की टीज़र रिलीज़ डेट का किया ऐलान, ‘पठान’ संग पेश होगी झलक

सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ की टीज़र रिलीज़ डेट का किया ऐलान, ‘पठान’ संग पेश होगी झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2023, 5:42 pm IST

संबंधित खबरें

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Date Out: बॉलीवुड के दबंग और किंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बीच खास याराना है। बता दें कि बीते कुछ समय से ही दोनों एक-दूसरे को प्रमोट करते नज़र आते हैं। अब सलमान ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) का टीजर 25 जनवरी को ‘पठान’ के साथ जारी किया जाएगा। सलमान ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है, जिसके बाद फैंस के बीच खुशी छा गई है।

सलमान खान का दिखा टफ लुक

आपको बता दें कि सलमान खान ने टीजर की जानकारी के साथ एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान की बड़ी जुल्फें नज़र आ रही हैं, जिनके पीछे से उनका चेहरा दिखाई दे रहा है। इस फोटो को शेयर करने के साथ सलमान ने लिखा, “किसी का भाई किसी की जान टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर।” यानी उन्होंने साफ बता दिया है कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के साथ वो अपनी फिल्म की झलक प्रजेंट करने वाले हैं। ये खबर शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए खास बन गई है।

लगाता बढ़ रहा है एडवांस बुकिंग का आंकड़ा

वहीं, 4 साल के बाद शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज़ हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों काफी बेताब हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा लगातार बड़ रहा है। ऐसे में अब सलमान ने फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है। एक तरफ सिनेमाघरों में ‘पठान’ दस्तक देगा। तो वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की झलक पेश करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT