होम / पंजाब की कैटरीना कैफ Shehnaaz Gill ने विक्की कौशल संग लगाया रोमांस का तड़का, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

पंजाब की कैटरीना कैफ Shehnaaz Gill ने विक्की कौशल संग लगाया रोमांस का तड़का, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

Swati Singh • LAST UPDATED : December 1, 2022, 11:33 am IST

संबंधित खबरें

विक्की कौशल और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की रोमांटिक फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों की तस्वीरे फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. आखिर ऐसा क्या है उन तस्वीर में आइए देखते है. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की है।

बता दें की विक्की कौशल जो आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन में बिजी है, अब एक्टर कि शहनाज गिल के साथ उनकी हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली है. ये तस्वीरे सामने आने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने विक्की कौशल को बताया परिवार

शहनाज गिल ने विक्की कौशल संग अपनी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बहुत कम ही आप किसी स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको ये एहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को सदियों से जानते हैं और परिवार की तरह है। बहुत कम ही, आपकी दूसरी मुलाकात में, क्या आप महसूस करते हैं कि आप इस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं.

जैसे वह परिवार हो। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। @vickykaushal09 मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से ज्यादा थी . मेरी इच्छा है कि आपको अपने जीवन में सफलता, अच्छा स्वास्थ्य और सकारात्मकता हमेशा मिले। # गोविंदा नाम मेरा के लिए ऑल द बेस्ट वहे गुरु मेहर करे,। आपकी फिल्म सुपरहिट हो। शहनाज का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

विक्की कौशल ने शहनाज को कहा प्योर सोल

विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनो की तस्वीरे फिर से शेयर कीं और शहनाज के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। विक्की एक्ट्रेस को लिखते है “शहनाज से मिलना और बातें करना बहुत खुशी की बात है। आप कितनी प्योर सोल हैं! मैं आपके जीवन में केवल बेस्ट की कामना करता हूं। विक्की x शहनाज,” इसके साथ ही विक्की कौशल ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया। बता दें कि दोनो की पोस्ट जिसमें रोमांटिक वायरल फोटोज हैं, जहां विक्की और शहनाज की अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है. फैंस भी दोनों को साथ देख काफी खुश है.

 

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT