होम / कलरफुल शर्ट में Rhea Chakraborty ने दिखाया ग्लैमरस लुक, कुर्सी पर बैठकर दिए हॉट पोज़

कलरफुल शर्ट में Rhea Chakraborty ने दिखाया ग्लैमरस लुक, कुर्सी पर बैठकर दिए हॉट पोज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 19, 2022, 7:33 pm IST

संबंधित खबरें

Rhea Chakraborty Photos:- बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कुछ समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बता दें, एक लंबे अरसे के बाद रिया अब एक बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। सुशांत केस में फंसने के बाद रिया लाइमलाइट से दूर चली गई थीं। हालांकि अब वक्त के साथ रिया भी नॉर्मल हो गई हैं। इसके साथ ही वो खुद को पॉजिटिव फील करने के लिए और सब कुछ भुलाकर अपने आने वाले दिनों को हसीन बनाने के लिए सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल कोट्स भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही है।

रिया ने शेयर की अतरंगी शर्ट में फोटोज़

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज़ शेयर की है। इन फोटोज़ में रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इन लेटेस्ट फोटोज़ में रिया का अंदाज काफी ग्लैमरस लग रहा है। उनके फैंस इन फोटोज़ को काफी पसंद कर रहें है, साथ ही उनके लुक की तारीफें भी कर रहें हैं।

Rhea Chakraborty

कुर्सी पर बैठकर दिए हॉट पोज़

रिया चक्रवर्ती ने अपनी चार फोटोज शेयर की है, जिसमें वो एक कुर्सी पर बैठकर अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नज़र आ रही हैं। रिया ने इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “सूरज आप में भी चमकता है।”

Rhea Chakraborty

ग्लैमरस लुक से बनाया फैंस को दिवाना

रिया चक्रवर्ती के लुक की बात करें तो रिया मल्टी कलर ओपन शर्ट में मैचिंग कलर की इनवियर पहने हुए दिख रही हैं। मैसी पोनी टेल और हैंगिंग गोल्ड इयररिंग पहनकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं किसी ने उन्हें ‘चमकता सितारा बताया है।’ तो किसी ने लिखा, ‘हमेशा चमकते और मुस्कुराते रहें।’

Rhea Chakraborty

जेल की भी खानी पड़ी थी हवा

साथ ही बता दें, दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती लगातार ट्रोलिंग का सामना करती रही हैं। सुशांत की मौत के बाद रिया पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे और उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी। उन्हें एनसीबी के शिकंजे में भी फंसते हुए देखा गया।

Rhea Chakraborty

रिया का वर्कफ्रंट

वहीं रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों रिया को लेकर खबरे सामने आई थी कि वो जल्द टॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी। कुछ मीडिया खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को प्रोड्यूसर राणा सरकार ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। हालांकि रिया की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। उनको आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में देखा गया था।

 

ये भी पढ़े:- Kajol ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से खरीदे जा सकते है जाने कितने लोग’, फैंस हुए आग बबूला

लेटेस्ट खबरें

Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल उपद्रव, कूच बिहार में हुए पथराव-Indianews
IPL 2024: BCCI ने हार्दिक पर लगाया 12 लाख का जुर्माना, जानें वजह-Indianews
बेटी के जन्मदिन से एक दिन पहले भावुक हुई Kajol, पोस्ट में मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर -Indianews
Iran-Israel War: चोट खाया ईरान दे रहा गीदड़ भभकी, इजरायली हमले के दौरान कई ड्रोन मारने का किया दावा-Indianews