Rani Mukerji की जिंदगी के खुलेंगे अब कईं राज़, इस दिन रिलीज़ करेंगी अपनी ऑटोबायोग्राफी

Rani Mukerji Autobiography: – बॉलीवुड फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’, ‘कुछ-कुछ होता है’ और ‘मर्दानी’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली रानी मुखर्जी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अपनी आवाज और अभिनय से रानी मुखर्जी पिछले 23 सालों से लोगों का बिग स्क्रीन पर मनोरंजन करती आईं हैं। हालांकि अब वो फिल्मों में कम ही दिखाई देती हैं। बता दें, रानी बॉलीवुड की उन एक्ट्रसेस में शामिल हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को बहुत ही कम सुनने और जानने का मौका मिलता है।

लेकिन अब तैयार हो जाइए, क्योंकि रानी अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें और अपने कईं राज़ फैंस के सामने खोलने वाली हैं। एक्ट्रेस रानी 23 साल के करियर के बाद अब जल्द ही अपनी ऑटोबायोग्राफी लेकर आने वाली है।

इस दिन रिलीज़ होगी रानी की ऑटोबायोग्राफी

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इस बात का जानकारी दी गई है कि रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ के कईं राज़ खोलने वाली है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ये बताया गया कि ये पावरफुल एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े किस्से अपने फैंस के सामने रखने वाली है। साथ ही ये भी बताया गया कि रानी अपनी बायोग्राफी बुक अगले साल अपने जन्मदिन के मौके पर 21 मार्च, 2023 को रिलीज़ करेंगी।

रानी के खुलेंगे जिंदगी से जुड़े कईं राज़

जानकारी के अनुसार बता दें, रानी मुखर्जी की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है। रानी का नाम आदित्य चोपड़ा से पहले गोविंदा के साथ भी जोड़ा जा चुका है। ऐसा भी कहा जाता है कि रानी मुखर्जी और गोविंदा की नजदीकियों का असर सुनीता आहूजा और गोविंदा की शादी-शुदा जिंदगी पर भी पड़ने लगा था। बता दें, रानी मुखर्जी ने साल 2014 में निर्देशक- निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम अदिरा है।

रानी की आने वाली फिल्में

अगर रानी की फिल्मी करियर की बात करें तो रानी अब साल में एक या दो फिल्में ही करती है। लेकिन जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो छा जाती हैं। उनकी साल 2021 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की। इस फिल्म के बाद अब रानी साल 2022 में फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े:- Richa Chadha ने हाथों में लगवाई Ali Fazal के नाम की मेहंदी, सामने आई पहली झलक – India News

Latest news
Related news