होम / Ranbir और Alia के लिए खुशखबरी, अब ऑस्ट्रेलिया में भी दिखेगा 'ब्रह्मास्त्र'

Ranbir और Alia के लिए खुशखबरी, अब ऑस्ट्रेलिया में भी दिखेगा 'ब्रह्मास्त्र'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 8, 2022, 5:42 pm IST

संबंधित खबरें

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt:- बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही है। रणबीर और आलिया के साथ इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। बता दें, ये फिल्म 9 सितंबर यानी आने वाले शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली हैं। वहीं इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी जबरदस्त हो रही है। साथ ही दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी खड़े हो रहें हैं। इसी बीच फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि रणबीर और आलिया भी सुनकर खुश हो जाएंगे।

विदेश में होगी रिलीज़

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अब देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी दर्शक देख पाएंगे। जी हां, खबर है कि ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया में बड़े लेवल पर रिलीज़ होने वाली है। इस खबर को सुन विदेश में रह रहे रणबीर और आलिया के फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहें हैं। बता दें, एक सोशल मीडिया पैपराज़ी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है।

ऑस्ट्रेलिया में होगी रिलीज़

इस ट्वीट में बताया गया कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अब बड़े लेवल पर ऑस्ट्रेलिया में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को सभी भाषाओं में 300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया मे पहली बार आर्ट हाउस चेन पैलेस सिनेमा में कोई भारतीय फिल्म रिलीज़ हो रही है।

 

‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टारकास्ट

इस फिल्म के बारे में बात करें तो अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय अहम रोल निभाती नज़र आएंगी। इन सभी स्टार्स के साथ ही बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखाई देंगे। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ की जाएगी। बताते चलें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में रोमांस करते दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े:- Ishaan Khattar ने Ananya Panday संग ब्रेकअप पर किया खुलासा, करण जौहर को बताई असली वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT