Rakhi Sawant को अश्लील वीडियो मामले में मिली राहत, अब 1 फरवरी तक गिरफ्तारी पर बढ़ी रोक

Rakhi Sawant: बंबई उच्च न्यायालय (High Court of Bombay) ने मंगलवार को एक मामले में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को गिरफ्तारी से मिले अंतरिम संरक्षण की अवधि को एक फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया। एक मॉडल ने कथित तौर पर उसका अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित और प्रदर्शित करने के लिए राखी सावंत के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया था।

बुधवार तक के लिए सुनवाई की स्थगित

जानकारी के अनुसार, राखी सावंत ने सोमवार को उच्च न्यायालय से गिरफ्तारी पूर्व जमानत देने का अनुरोध किया था। न्यायमूर्ति एम. एस. कर्णिक की एकल पीठ ने पुलिस को अगली सुनवाई तक एक्ट्रेस के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया।

मॉडल का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने मंगलवार को हस्तक्षेप याचिका दायर करने के लिए समय मांगा। अदालत ने राखी सावंत को समय देते हुए मामले की सुनवाई बुधवार यानी 1 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी है।

शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ करवाई थी शिकायत

आपको बता दें कि राखी सावंत के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने केस दर्ज कराया था। इससे पूर्व एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी थी। शर्लिन ने पोस्ट में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज!!! अंबोली पुलिस ने एफआईआर 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।”

Latest news
Related news