Raju Srivastav की पत्नी शिखा का सामने आया बयान, कल तक भी परिवार को राजू के ठीक होने का था विश्वास

Raju Srivastav:- कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अब हमारे बीच नहीं रहें। बुधवार यानी आज सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर उनका निधन हुआ। बता दें, राजू श्रीवास्तव काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। निधन की खबर सुन हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया पर उन्हें हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा है। इस बीच अब राजू की पत्नी शिखा का बयान सामने आया है।

शिखा ने राजू को लेकर कही ये बात

आपको बता दें, शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastav) ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं अभी बात करने में सक्षम नहीं हूं। मैं अभी क्या कह सकती हूं? उन्होंने बहुत संघर्ष किया, मैं वास्तव में उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी, कि वो इस जंग से लड़कर वापस आ जाएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वो एक सच्चे योद्धा थे।”

शिखा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

वहीं, पत्नी शिखा श्रीवास्तव का रो-रोकर काफी बुरा हाल है। उन्हें संभालना भी मुश्किल हो पा रहा है। श्रीवास्तव परिवार के एक करीबी का कहना है कि “कल तक भी परिवार के लोगों को विश्वास था कि राजू ठीक हो जाएंगे पर होनी को कुछ और ही मंजूर था।”

परिवार को थी जल्द ठीक होने की उम्मीद

बता दें, शिखा पिछले 42 दिनों से दिल्ली के एम्स में पति राजू श्रीवास्तव के साथ थीं। सिर्फ वो राजू का चेहरा ही देख पा रहीं थी, लेकिन उनसे बात नहीं हो रही थी। शिखा इस इंतजार में थीं कि पति राजू श्रीवास्तव को एक दिन होश आएगा और वो आंखें खोलेंगे। ठीक होकर जल्दी वापस लौट आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आज अभिनेता अपने परिवार को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए।

कल किया जाएगा अंतिम संस्कार

खबर आ रही हैं कि राजू का अंतिम संस्कार 22 सितंबर को किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पहले राजू का परिवार उन्हें मुंबई या कानपुर ले जाने पर विचार कर रहा था। लेकिन अब परिवार ने तय किया है कि वो कॉमेडियन का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही करेंगे। वहीं, राजू श्रीवास्तव के परिवार के सदस्य उनकी पत्नी शिखा, बेटा आयुष्मान और बेटी अंतरा इस समय दिल्ली के एम्स अस्पताल में हैं।

बीच में आया था होश

10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान राजू को हार्टअटैक आया था, जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया था। काफी वक्त से वो वेंटीलेटर पर ही थे। बीच में ये खबर भी सामने आई थी कि उनके शरीर में थोड़ी बहोत हलचल देखने को भी मिली थी, लेकिन राजू को पूरा होश नहीं आया था।

 

ये भी पढ़े:- Arbaaz Khan ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट, कास्ट एंड क्रू संग फोटो शेयर कर दी जानकारी

Latest news
Related news