होम / Rajinikanth के घर फिर गूंजी किलकारियां, बेटी ने पहली झलक के साथ नाम किया रिवील

Rajinikanth के घर फिर गूंजी किलकारियां, बेटी ने पहली झलक के साथ नाम किया रिवील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2022, 3:40 pm IST

संबंधित खबरें

Rajinikanth:- साउथ सिनेमा और हिंदी के मेगा स्टार एक्टर रजनीकांत के घर पर एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। बता दें, उनकी छोटी बेटी और फेमस निर्माता सौंदर्या रजनीकांत के घर में एक बार फिर से किलकारियां गूंज उठी हैं। रजनीकांत की लाडली बेटी सौंदर्या ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी की जानकारी खुद रजनीकांत की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज़ भी शेयर करते हुए अपने बेटे की एक झलक भी फैंस को दिखाई है।

सौंदर्या रजनीकांत ने शेयर की बेबी बॉय की पहली झलक

आपको बता दें, अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर करते हुए सौंदर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कई फोटोज़ को शेयर किया है। पहली तस्वीर में उनके बेबी बॉय ने उनकी उंगली थामी हुई है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने पति विशगन वनंगमुडी के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। अन्य तस्वीर में वह अपने बेटे वेद और पति के साथ नज़र आ रहीं हैं। इसके अलावा भी सौंदर्या ने कई प्रेग्नेंसी के दौरान की कई अलग-अलग और खूबसूरत फोटोज़ को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सौंदर्या रजनीकांत ने अपने बेटे का नाम किया रिवील

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए सौंदर्या रजनीकांत ने अपने बेटे का नाम भी रिवील किया है। बता दें, रजनीकांत के नाती का नाम ‘वीर रजनीकांत वनंगमुडी’ है। अपने बेटे के नाम की जानकारी देते हुए सौंदर्या रजनीकांत ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “भगवान की कृपा और माता-पिता के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैंने 11/9/2022 को वेद के छोटे भाई ‘वीर रजनीकांत वनंगमुडी’ का स्वागत किया है। हमारे शानदार सभी डॉक्टर्स का धन्यवाद।”

फैंस ने दी बधाईयां

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और इंडस्ट्री स्टार्स उन्हें बेबी बॉय के जन्म की लगातार ढेरों बधाईयां दे रहें हैं। साथ ही फैंस और स्टार्स दिल वाले इमोजी ड्रोप कर अपना प्यार ज़ाहिर कर रहें है।

 

ये भी पढ़े- Kangana Ranaut ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को बताया फेक, Karan Johar को दिया खुला चैलेंज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT