होम / Raj Kundra इन दो शर्तों पर लेंगे Bigg Boss 16 में एंट्री, साथ ही रखी चौंका देने वाली डिमांड

Raj Kundra इन दो शर्तों पर लेंगे Bigg Boss 16 में एंट्री, साथ ही रखी चौंका देने वाली डिमांड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 22, 2022, 9:43 pm IST

संबंधित खबरें

Raj Kundra Bigg Boss 16:- टीवी का सबसे फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का प्रोमो सामने आ चुका है और अब इंतजार है इस शो की प्रीमियर नाइट का। तभी ये पक्का पता चलेगा कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्स शो में हिस्सा ले रहे हैं। फिलहाल अटकलों का दौर जारी है और खबर सामने आई है कि इस बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी इस शो में हिस्सा लेंगे।

‘बिग बॉस 16’ को मिलेगी राज कुंद्रा से टीआरपी

बता दें, पिछले साल पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट होने के बाद वो काफी सुर्खियों में रहे हैं। ऐसे में उनके शो में आने से बिग बॉस 16 (Big Boss 16) को गजब की टीआरपी मिलेगी इसमें कोई दो राय नहीं। तो वहीं अब शो में राज कुंद्रा की फीस को लेकर अपडेट सामने आया है।

पूरे सीजन की ले रहे इतने करोड़ों फीस

आपको बता दें कि राज कुंद्रा खुद एक बड़े बिजनेमैन हैं। राज कुंद्रा अगर शो में आते हैं तो सलमान खान के शो को काफी फायदा मिल सकता है। शायद ये बात खुद राज कुंद्रा भी जानते हैं इसलिए उन्होंने शो के लिए भारी भरकम फीस ऑफर की है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूरे सीजन के लिए राज कुंद्रा ने 30 करोड़ रुपये मांगे हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि राज जो फीस लेंगे उसे एनजीओ को डोनेट करेंगे।

इन 2 शर्तों पर ले रहे घर में एंट्री

जानकारी के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि 2 शर्तों पर ही राज घर में दाखिल होंगे। पहली उनकी फीस से जुड़ी है जिसके लिए उन्होंने अच्छी खासी डिमांड सामने रखी है। तो वहीं दूसरी शर्त है कि घर में लंबे समय तक टिका रहना।

शर्तों के साथ रखी ये भी डिमांड

जी हां, खबर है कि राज कुंद्रा जल्द घर से बाहर नहीं होना चाहते लिहाजा उन्होंने डिमांड की है। उन्हें लंबे वक्त तक घर में रहने का मौका मिले। खैर ये बातें कितनी सच हैं कितनी झूठ और राज कुंद्रा वाकई शो का हिस्सा होंगे या नहीं ये तो बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

 

ये भी पढ़े:- ‘मी टू’ के बाद Tanushree Dutta ने किए चौंका देने वाले खुलासे, कहा- कई बार हुई मुझे मारने की कोशिश

लेटेस्ट खबरें

Iran-Israel War के बीच Elon Musk का बयान, कहा- रॉकेट एक दूसरे पर नहीं यहां दागो-Indianews
IMD Update: ओडिशा, बंगाल और झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews