पोर्नोग्राफी केस को याद कर Raj Kundra ने एक साल बाद तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात

Raj Kundra Pornography Case:- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनस मैन राज कुंद्रा पोर्न केस में सुर्खियों में छाए थे। बता दें, इसके बाद कई महीनों से अपने मास्क को लेकर भी चर्चा में बने हुए है। राज कुंद्रा लोगों के बीच एकदम अजीब-अजीब से मास्क लगाए नजर आते है। कभी कोई लाइट वाला मास्क होता है, तो कभी किसी में अजीब से फेस बने होते है। लेकिन ऐसा हरदम से नहीं था, राज कुंद्रा पहने बिना मास्क के लोगों के बीच आया करते थे, लेकिन पोर्न केस में नाम आने के बाद उन्होंने मास्क अपने लुक में जोड़ लिया है। अब इसी बीच राज कुंद्रा ने पोर्न केस को लेकर पहली बार ट्वीट किया है।

राज के पोर्न केस को हुआ एक साल

आपको बता दें, 21 सितंबर 2021 यही वो वक्त था जब पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आया था। मामले में राज कुंद्रा को कई हफ्ते जेल में बिताने पड़े थे। लेकिन जब वो जेल से बाहर आये, तो उन्होंने कुछ ना बोलने का फैसला किया था।

ट्वीट कर तोड़ी चुप्पी

अब ठीक एक साल बाद उस बुरे वक्त को याद करते हुए राज कुंद्रा ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “अगर पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहो।” इस पोस्ट में राज कुंद्रा ने उनसे प्यार करने वालों का शुक्रिया किया है। इसके साथ में ट्रोल करने वालों के लिए भी कुछ शब्द कहे है।

शुभचिंतकों के साथ ट्रोलर्स को भी किया धन्यवाद

राज कुंद्रा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए और हुडी स्टाइल टी-शर्ट और चश्मा लगाए ट्वीट कर लिखा, “आज #ArthurRoad से रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए हैं। ये वक्त की बात है। सच्चाई जल्द ही सबके सामने आएगी। सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया। ट्रोलर्स को भी धन्यवाद आपने मुझे स्ट्रांग बनाया है।” इस पोस्ट में उन्होंने हाथ जोड़ते हुए एक इमोजी पोस्ट की है। इसके अलावा #enquiry #word #mediatrial #trollers जैसे हैशटैग भी यूज़ किए हैं।

पूनम पांडे का भी सामने आया था नाम

साथ ही बता दें कि राज कुंद्रा के इस पोर्न केस में पूनम पांडे का भी नाम सामने आया था। इस केस के सामने आने के बाद कई दिनों तक इसको लेकर बी-टाउन में खूब चर्चा हुई थी।

 

ये भी पढ़े:- बिगड़ती तबीयत के कारण Sofia Hayat हॉस्पिटल में हुई एडमिट, कहा- मौत जैसा हो रहा है अनुभव

Latest news
Related news