होम / टोरंटो की सड़कों पर Radhika Madan ने दिए हॉट पोज़, ब्लैक क्रॉप ब्लेज़र में दिखाया बोल्ड लुक

टोरंटो की सड़कों पर Radhika Madan ने दिए हॉट पोज़, ब्लैक क्रॉप ब्लेज़र में दिखाया बोल्ड लुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 13, 2022, 5:40 pm IST

संबंधित खबरें

Radhika Madan Bold Photos:- बॉलीवुड में अंग्रेजी मीडियम, पटाखा और शिद्दत जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं राधिका मदान की शुरुआत भले ही टीवी शो से हुई हो, लेकिन बहुत ही कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अपना एक अलग मार्क छोड़ा है। बता दें, राधिका मदान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। राधिका मदान अपना बोल्ड फैशन दिखाने से भी पीछे नहीं रहती हैं। अब हाल ही में राधिका मदान ने अपने सोशल मीडिया पर इतनी हॉट फोटोज शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए है।

राधिका के ब्लैक क्रॉप ब्लेजर में दिखाया दिलकश अंदाज

आपको बता दें, राधिका मदान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कईं फोटोज़ शेयर की है। उनकी ये सभी फोटोज़ बेहद हॉट एंड बोल्ड हैं। इन फोटोज़ में राधिका ब्लैक कलर के क्रॉप ब्लेजर और पैंट्स में दिखाई दे रही हैं। और वो इन फोटोज़ में टोरंटो की सड़कों पर पोज़ करती नज़र आ रही हैं।

Radhika Madan

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

दरअसल, राधिका मदान की ये सभी फोटोज़ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। किसी फोटो में राधिका मदान सीढ़ियों पर बैठकर पोज दे रही हैं, तो किसी फोटो में उनके बाल उनके चेहरे को छूते नज़र आ रहे हैं।

Radhika Madan

राधिका की बोल्डनेस ने जीता फैंस का दिल

बता दें, राधिका मदान की ये सभी फोटोज़ फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और फैंस जमकर इन फोटोज़ पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अब क्या हमारे दिलों को घायल करोगी।” तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, “आप हमेशा रानी की तरह लगती हो।” अन्य यूजर ने एक्ट्रेस को कमेंट करते हुए हॉटी बताया।

Radhika Madan

राधिका हुई ट्रोल

हालांकि एक तरफ जहां कुछ फैंस राधिका की इन फोटोज़ पर प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें कल्चर सिखाते हुए ट्रोल भी कर रहे हैं।

Radhika Madan

राधिका मदान का वर्कफ्रंट

राधिका मदान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही निमरत कौर के साथ फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में पहली बार इन दोनों मंझे हुए एक्टर्स को साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। यह फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन ‘मैडॉक’ में बन रही है।

 

ये भी पढ़े:- Hush Hush का ट्रेलर हुआ रिलीज़, रहस्यो से भरी मूवी में Juhi Chawla इन 4 एक्ट्रेसेस संग आएंगी नज़र

लेटेस्ट खबरें