होम / Priyanka Chopra नन्हीं बेटी संग निहारती दिखी अमेरिका की खूबसूरती, शेयर की फोटोज़

Priyanka Chopra नन्हीं बेटी संग निहारती दिखी अमेरिका की खूबसूरती, शेयर की फोटोज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2022, 8:05 pm IST

संबंधित खबरें

Priyanka Chopra’s Daughter Malti Marie:- बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिका में टाइम स्पेंड कर रहीं हैं। अक्सर प्रियंका लाइमलाइट बटोरती रहतीं है। सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जब से वो मां बनी है, उन्होने अपनी बेटी का चेहरा लोगों को नहीं दिखाया है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर करती दिखती है, लेकिन उसमें प्रियंका की बेटी मालती का चेहरा नहीं दिखाई देता है। बता दें, हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करती फोटो शेयर की है।

मालती का चेहरा देखने को फिर तरसे लोग

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दो फोटोज़ शेयर की है। इस बार भी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। इन फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा (Malti Marie Chopra) को गोद में लेकर विंडो पर बैठी हैं।

शेयर की खूबसूरत फोटोज़

पहली फोटो में प्रियंका चोपड़ा बाहर की तरफ देख रही हैं और दूसरी फोटो में वो कैमरे की तरफ देख रही हैं। जबकि उनकी बेटी दोनों फोटोज़ में बाहर की तरफ ही देख रही है। प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “हमारी पहली बड़ी ट्रिप।”

Priyanka Chopra

पोस्ट को मिल रहा है खूब सारा प्यार

प्रियंका की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पोस्ट को फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहें हैं। वहीं, पोस्ट पर जोया अख्तर से लेकर सोनाली बेंद्रे, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, रणवीर सिंह सहित तमाम हस्तियों ने खूब प्यार बरसाया है।

Priyanka Chopra

पति निक जोनस का मनाया था बर्थडे

इसके साथ ये भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) का जन्मदिन मनाया था। इस दौरान उन्होंने एक पार्टी का भी आयोजन किया था। वहीं, प्रिंयका चोपड़ा ने निक जोनस के लिए सोशल मीडिया पर एक बर्थडे पोस्ट भी शेयर किया था।

 

ये भी पढ़े:- पोर्नोग्राफी केस को याद कर Raj Kundra ने एक साल बाद तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात

लेटेस्ट खबरें

10 हजार रुपये से कम की कीमत में Realme ला रहा है नया 5G फोन, फीचर्स जान हो जाएंगे हैरान
BHEL Recruitment 2024: BHEL में बिना परीक्षा होगा चयन, ऐसे करें भर्ती के लिए तुरंत आवेदन
Summer Special Trains: गर्मियों में बिहार आने वालों के लिए खुशखबरी! भारतीय रेलवे चलाएगी समर स्पेशल ट्रेनें
TikTok Ban: एलोन मस्क ने की अमेरिका में टिकटॉक के प्रतिबंध की निंदा, एक्स प्लेटफॉर्म को बैन से हो सकता है फायदा
Israel Nuclear Sites: इजराइल के परमाणु हथियारों पर आया ईरान का बड़ा बयान, क्या बढ़ने वाली है तेल अवीव की मुसीबत?
Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश