होम / साल 2022 में इन बॉलीवुड सितारों ने रचाई शादी, घर में फेरे लेने से लेकर रॉयल अंदाज तक इन स्टार्स ने बटोरी सुर्खियां !

साल 2022 में इन बॉलीवुड सितारों ने रचाई शादी, घर में फेरे लेने से लेकर रॉयल अंदाज तक इन स्टार्स ने बटोरी सुर्खियां !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 7, 2022, 12:15 pm IST

संबंधित खबरें

Popular wedding in 2022: साल 2022 सेलिब्रिटीज के लिए कितना लक्की रहा है, चलिए इस पर एक नजर डालते है, बात करें बॉलीवुड फिल्मों की तो इस साल बॉलीवुड की फिल्में ज्यादा कमल नहीं दिखा पाई है. 2022 में बॉलिवुड फ़िल्मों की बहुत कम लेकिन हां सितारों की शादियों की खूब चर्चा रही है। चलिए आपको बताते है कि इस साल कौन-कौन से सितारे ऐसे रहें है, जिन्हें साल 2022 में अपना जीवनसाथी मिला है।

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

हाल ही में लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर छाई हंसिका मोटवानी की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी है. छोटे पर्दे से निकल बॉलीवुड और फिर टॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग शादी रचा ली। दोनों की शादी पर फैंस दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। वैसे इस साल और भी कई एक्टर्स ने शादी रचाई है। जो काफी यादगार रही है.हंसिका की शादी से पहले कई शादियां चर्चा में बनी रही थी और काफी लंबे वक्त तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी भी काफी यादगार रही है. लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनो ने इसी साल शादी कर ली. 14 अप्रैल को रणबीर के घर पर कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में कपल ने सात फेरे लिए. वैसे इस कपल के लिए ये साल कुछ ज्यादा ही लकी रहा है, लाइफपार्टनर बनने के साथ-साथ यह लव बर्ड्स इस साल पेरेंट्स भी बन गए है.6 नवंबर को आलिया और रणबीर के घर छोटी राहा ने जन्म लिया था।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

वही बात करे एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर की जो इसी साल 19 फरवरी को अपनी लॉन्ग गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से एक-दूसरे से शादी की थी. जो काफी वक्त तक सुर्खियों में रही थी.

मौनी रॉय और सूरज नंबियार

वही मौनी रॉय के लिए भी साल 2022 बहुत ही खास रहा. उन्होंने 27 जनवरी 2022 को बिजनेसमैन सूरज नंबियार संग फेरे लिए. दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं इस साल मौनी को भी उनका जीवन साथी मिल गया है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल

ऋचा चड्ढा भी इसी साल दुल्हन बनीं है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘फुकरे’ के को-एक्टर अली फजल के साथ 6 अक्टूबर को धूम-धाम से रॉयल अंदाज में शादी की. शादी के अगले दिन स्टार कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था.जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई थी.

नयनतारा और विग्नेश शिवन

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार नयनतारा के लिए भी ये साल प्यार भरा रहा एक्ट्रेस ने भी 9 जून 2022 को डायरेक्टर विग्नेश शिवन संग शादी की. दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. वहीं इन सितारों के साथ-साथ मोहित रैना- अदिति, विक्रांत मेसी –शीतल ठाकुर और करिश्मा तन्ना –वरुण बंगेरा भी इस साल शादी के बंधन में बंधे,ये साल इन सितारों के लिए काफी यादगार रहा है।

लेटेस्ट खबरें

Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ADVERTISEMENT